×

Runway 34: करण जोहर ने शेयर किया फिल्म का प्रोमो, फैंस को दिया संदेश

फिल्म Runway 34 जल्द ही रिलीज़ होने वाली है। वहीँ मशहूर डायरेक्टर और प्रोडूसर Karan johar ने फिल्म का प्रोमो अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 16 April 2022 5:42 AM GMT
Runway 34
X

 Runway 34 (फोटो संभार-सोशल मीडिया)

Karan Johar on Film Runway 34 :फिल्म 'रनवे 34' (Runway 34) जल्द ही रिलीज़ होने वाली है। वहीँ मशहूर डायरेक्टर और प्रोडूसर करण जोहर (Karan Johar) ने फिल्म का प्रोमो अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है।

करण ने फिल्म को लेकर अपनी उत्सुकता भी बताई है। फिल्म सत्य घटना पर आधारित है और साथ ही दर्शकों को भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतेज़ार है। फिल्म के अभी तक दो ट्रेलर भी रिलीज़ हो चुके हैं जिससे इस फिल्म को देखने की उत्सुकता और बढ़ा दी है। सुपरस्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) स्टारर फिल्म 'रनवे 34' ,29 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म में अजय देवगन के साथ रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) नज़र आ रहीं हैं। जहाँ अजय फिल्म में पायलट विक्रांत खन्ना की भूमिका में हैं वहीँ रकुल प्रीत को-पायलट की भूमिका में नज़र आएँगी। साथ ही फिल्म में महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी हैं जो सच का पता लगा रहे हैं और अजय को पूरी तरह से घेरते दिख रहे हैं।

आपको बता दें कि फिल्म 'रनवे 34' एक सच्ची कहानी पर आधारित है साथ ही ये कथित तौर पर 2015 में हुई एक वास्तवित घटना के ईर्द-गिर्द घूमती है। कुमार मंगत पाठक, विक्रांत शर्मा, हसनैन हुसैनी, संदीप हरीश केवलानी, तरलोक सिंह जेठी और जय कनुजिया द्वारा सह निर्मित इस फिल्म में अजय देवगन,रकुल प्रीत सिंह,अमिताभ बच्चन के साथ साथ बोमन ईरानी(Boman Irani) , कैरी मिनाटी और आकांक्षा सिंह जैसे सितारों की भी अहम भूमिका है।

जहाँ फिल्म 'रनवे 34' को लेकर दर्शकों में उत्साह है वहीँ मशहूर फिल्म डायरेक्टर और प्रोडूसर करण जोहर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से इस फिल्म का प्रोमो शेयर करते हुए लिखा, इस फिल्म का ये प्रोमो वाकई काफी आकर्षक और रोमांच से भरा हुआ है। उन्होंने आगे लिखा,"और मैं बस इस असाधारण फिल्म का इंतज़ार और नहीं कर सकता #Runway34 सभी को काफी पसंद आएगी ! इस गर्मियों के सीजन में अपने परिवार के साथ ये फिल्म बड़े पर्दे पर देखना काफी अच्छा एक्सपीरियंस होगा। अंत में करण ने सभी को बधाई देते हुए लिखा,"पूरी टीम और विशेष रूप से कलाकारों को मेरा ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं!!"

फिलहाल फिल्म इस महीने के अंत में यानि 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो जाएगी। जिसे लेकर सभी काफी उत्साहित हैं। फिल्म 'रनवे 34' बॉक्स ऑफिस पर कितना कमाल दिखती है ये तो वक़्त ही बताएगा। लेकिन फिल्म का प्रोमो उत्सुकता बढ़ने वाला नज़र आ रहा है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story