×

CONGRATULATIONS: करण जौहर के बाप बनने पर बॉलीवुड स्टार्स का कुछ ऐसा रहा REACTION

suman
Published on: 6 March 2017 9:35 AM GMT
CONGRATULATIONS: करण जौहर के बाप बनने पर बॉलीवुड स्टार्स का कुछ ऐसा रहा REACTION
X

मुंबई: करण जौहर जुड़वा बच्चों के पिता बन गए है। इस बात को लेकर वो बहुत खुश और भावुक है औ खुद को लकी मान रहे हैं। करण सरोगेसी की मदद से एक बेटा और बेटी के पिता बने हैं। उन्होंने रविवार को यह घोषणा की। उन्होंने कहा कि वह पिता बनकर बहुत सौभाग्यशाली महसूस कर रहे हैं। 44 साल करण ने अपनी बेटी का नाम रूही बेटे का यश जौहर रखा है। उनकी इस खुशी में पूरा बॉलीवुड उनके साथ है।

करण ने कहा, आप सब को अपने जिंदगी में दो बेहतरीन लोगों मेरे बच्चों एवं मेरी जीवनरेखाओं रूही और यश के आगमन के बारे में बताते हुए खुशी हो रही है। वे चिकित्सा विज्ञान के चमत्कार की मदद से इस दुनिया में आए है। पिता बनकरवो बहुत खुश है।

आगे...



कई फिल्मों का निर्माण कर चुके करण शादीशुदा नहीं हैं। जौहर ने कहा, इस निर्णय पर पहुंचने के लिए वे स्वयं को मानसिक, शारीरिक और भावनात्मक रूप से तैयार कर चुके थे। ताकि बच्चों को प्यार और सम्मान मिल सके। ये बच्चे ही अब उनकी दुनिया और प्राथमिकता हैं। हाल ही में करण जौहर ने अपनी ऑटोबायोग्राफी ‘एन अनसुटेबल बॉय’ के लॉन्च पर पिता बनने की इच्छा जताई थी।करण के बच्चों की देखभाल उनकी मां करेंगी।इस मौके पर बॉलीवुड हस्तियों ने उन्हें बधाई दी।

साल 2016 में सेरोगेसी के माध्यम से लक्ष्य कपूर के पिता बन चुके एक्टर तुषार कपूर ने कहा कि करण इसके हकदार थे।

आगे...



फिल्मकार फराह खान ने भी करण के लिए खुशी जाहिर की।

पिता बनने को करण के जीवन का संतोषजनक और पुरस्कृत पहलू करार देते हुए आर. माधवन ने ट्विटर पर कहा, “पिता बनने को लेकर बधाई. भगवान बच्चों को आशीर्वाद दें।



उन्होंने उन्हें पिता बनने का सुख देने के लिए इन बच्चों को जन्म देने वाली मां को भी धन्यवाद दिया।

आगे...



आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने उन्हें बधाई दी।आलिया ने कहा, आखिरकार, वे उन्हें अपना छोटा भाई और बहन कह सकती हैं।वे बहुत खुश हूं। उन्हें बहुत प्यार।खुशियां।



सिद्धार्थ मल्होत्रा ने ट्विटर पर कहा, करण के इस फैसले से बहुत खुश है अब उनका घर पूरा हो गया है। वे अद्भुत पिता हैं, आपके नए परिवार को प्यार।



वरुण धवन ने ट्विटर पर कहा, उन्हें पता है कि करण बहुत अच्छे इंसान हैं और मुझे यकीन है कि आप अच्छे पिता बनेंगे।

आगे...

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्मकार हंसल मेहता ने ट्विटर पर लिखा, पिता बनने पर स्वागत है।



एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने कहा, आपके लिए और हीरू आंटी के लिए बहुत खुश है। उन्हें यकीन है कि यश और रूही आपके जीवन में खुशियां बिखेरेंगे।

आगे...



एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने कहा, करण जौहर को बधाई, आपके लिए बहुत खुश हूं। उम्मीद है, यश और रूही हमेशा स्वस्थ रहें। हमेशा प्यार।

suman

suman

Next Story