×

अब Kareena से प्यार नहीं करते Saif Ali Khan, एक्ट्रेस के एक पोस्ट ने खोली पोल

Kareena Kapoor Khan-Saif Ali Khan: करीना कपूर खान की पर्सनल लाइफ को लेकर एक हैरान कर देने वाला सच सामने आया है।

Shivani Tiwari
Published on: 14 Feb 2024 11:26 AM GMT
Kareena Kapoor Khan-Saif Ali Khan
X

Kareena Kapoor Khan-Saif Ali Khan (Photo- Social Media)

Kareena Kapoor Khan-Saif Ali Khan: बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म "द क्रू" को लेकर सुर्खियों में आ चुकीं हैं। बहुत ही जल्द यह फिल्म रिलीज होने वाली है। इसी बीच करीना कपूर खान की पर्सनल लाइफ को लेकर एक हैरान कर देने वाला सच सामने आया है। जी हां! करीना कपूर खान ने अपने सोशल मीडिया पर एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है, जो कहीं ना कहीं ये सवाल खड़ा कर रहा है कि क्या अभिनेता सैफ अली खान अब अपनी पत्नी करीना कपूर खान से पहले की तरह प्यार नहीं करते! आइए बताते हैं।

करीना कपूर खान का लेटेस्ट पोस्ट हुआ वायरल

अभिनेता सैफ अली खान और करीना कपूर खान एक सुलझे हुए कपल हैं। ये दोनों अक्सर ही लाइमलाइट में बनें रहते हैं। वहीं अब करीना कपूर खान द्वारा शेयर किया गया एक पोस्ट तेजी से लोगों का ध्यान खींच रहा है। करीना कपूर ने अपना ये पोस्ट वेलेंटाइन डे के मौके पर शेयर किया है। बता दें कि आज दुनियाभर में वेलेंटाइन डे मनाया जा रहा है, कपल्स एक-दूसरे पर प्यार लुटा रहें हैं। वहीं जब करीना ने आज सैफ को वेलेंटाइन डे विश किया, तो उन्होंने जो जवाब दिया, वो सुन आप हैरान रह जाएंगे। करीना ने पूरा किस्सा अपने एक पोस्ट के जरिए बताया है।


करीना ने अपनी इंस्टाग्राम की स्टोरी में एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा, "मैं- हैप्पी वैलेंटाइन डे सैफू, सैफ- ओके।" इसके साथ उन्होंने हंसने वाला इमोजी बनाया। करीना कपूर खान ने इस पोस्ट के जरिए अपने फैंस को बताना चाहा है कि, जब उन्होंने सैफ को वेलेंटाइन डे विश किया तब उन्होंने किस तरह करीना को जवाब दिया। जी हां! जहां करीना ने उम्मीद की होगी, कि सैफ भी उन्हें प्यार से वेलेंटाइन डे विश करेंगे, लेकिन सैफ ने उन्हें सिर्फ ओके बोलकर उनका पूरा मूड खराब कर दिया। करीना के इस पोस्ट पर फैंस तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहें हैं, किसी ने कहा सब आदमी एक जैसे होते हैं, तो कोई कह रहा है शादी के बाद सब बदल जाते हैं।


साल 2012 में सैफ और करीना ने रचाई थी शादी

करीना कपूर खान और सैफ अली खान ने साल 2012 में संग जीने-मरने की कसमें खायीं थीं। शादी से पहले करीब 5 सालों तक सैफ और करीना रिलेशनशिप में थे। सैफ और करीना की शादी को 12 साल हों चुके हैं, दोनों के दो बच्चे भी हैं, तैमूर अली खान और जेह अली खान। सैफ और करीना की तरह ही तैमूर और जेह भी अभी से ही लाइमलाइट का हिस्सा रहने लगे हैं।


करीना कपूर खान और सैफ अली खान वर्कफ्रंट

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान बहुत ही जल्द रिलीज होने जा रही फिल्म "द क्रू" में नजर आएंगी, जिसमें तब्बू और कृति सेनन लीड रोल में हैं। इसके साथ ही करीना कपूर खान के पास रोहित शेट्टी की "सिंघम अगेन" भी है। वहीं बात करें अगर सैफ अली खान की तो वह अपनी साउथ फिल्म "देवरा" को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में जान्हवी कपूर और जूनियर एनटीआर मुख्य किरदारों में हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story