×

Kareena Kapoor Film: अब जासूस बन पर्दे पर धमाका करेंगी करीना कपूर, जारी हुआ फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर

Kareena Kapoor Film The Buckingham Murders: बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर इन दिनों अपने कई प्रोजेक्ट को लेकर सुर्खियों में हैं। जहां एक तरफ वह अपनी फिल्म "जाने जान" में अपनी शानदार एक्टिंग के लिए वाहवाही लूट रहीं हैं, वहीं दूसरी ओर आज उनकी एक नई फिल्म का ऐलान कर दिया है।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 17 Oct 2023 7:43 AM GMT
Kareena Kapoor Film: अब जासूस बन पर्दे पर धमाका करेंगी करीना कपूर, जारी हुआ फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर
X

Kareena Kapoor Film The Buckingham Murders (Photo- Social Media)

Kareena Kapoor Film The Buckingham Murders: बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर इन दिनों अपने कई प्रोजेक्ट को लेकर सुर्खियों में हैं। जहां एक तरफ वह अपनी फिल्म "जाने जान" में अपनी शानदार एक्टिंग के लिए वाहवाही लूट रहीं हैं, वहीं दूसरी ओर आज उनकी एक नई फिल्म का ऐलान कर दिया है। फिल्म की अनाउंसमेंट के साथ ही करीना कपूर का फर्स्ट लुक पोस्टर भी जारी कर दिया है, जिसने दर्शकों के बीच सस्पेंस क्रिएट कर दिया है।

करीना कपूर ने खुद रिवील किया फर्स्ट लुक पोस्टर

अभिनेत्री करीना कपूर ने थोड़ी देर पहले ही अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर अपनी आने वाली फिल्म "द बकिंघम मर्डर्स" का फर्स्ट लुक जारी किया है, जो अब सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो चुका है। फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर को रिवील करते हुए एक्ट्रेस कैप्शन। में लिखती हैं, "प्रेजेंटिंग #TheBuckinghamMurders" इसके साथ उन्होंने पोस्ट में फिल्म की टीम को टैग किया है।

जासूस का किरदार निभाते नजर आएंगी करीना कपूर

अभिनेत्री करीना कपूर "द बकिंघम मर्डर्स" फिल्म में एक जासूस का किरदार निभाते दिखाई देंगी, जिसका नाम जस भामरा है। करीना ने कुछ दिनों पहले ही अपने इस किरदार के बारे में बताते हुए एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने बेहद ही लंबा चौड़ा नोट लिखा था। करीना ने यह भी बताया था कि जासूस का किरदार वह पिछले 23 साल से निभाना चाह रहीं थीं, लेकिन अब जाकर उन्हें ये मौका मिला। वहीं अब पोस्टर के बारे में आपको बताएं तो करीना कपूर को कुछ लोगों ने पकड़ रखा है और वह उनसे अपने आप को बचाने के लिए कोशिश करते दिख रहीं हैं। पोस्टर सामने आते ही दर्शक फिल्म को लेकर अपनी उत्सुकता जाहिर करने में जुट चुके हैं।

ब्रिटिश फिल्म इंस्टीट्यूट में दिखाई जा चुकी है ये फिल्म

करीना कपूर खान अभिनीति इस फिल्म का डायरेक्शन हंसल मेहता ने किया है, जबकि फिल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर हैं। वहीं अब अगर आपको फिल्म के बारे में एक और दिलचस्प चीज बताएं तो हाल ही में इस फिल्म का प्रीमियर ब्रिटिश फिल्म इंस्टीट्यूट में किया गया था, जहां इसकी खूब सराहना की गई और साथ ही स्टैंडिंग ओवेशन भी मिला।



Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story