×

Kareena Kapoor Khan: सास संग ऐसे हैं करीना कपूर खान के रिश्ते, अब जाकर सच आया सामने

Kareena Kapoor Khan: करीना कपूर खान ने सोशल मीडिया पर एक खास पोस्ट शेयर किया है, जो चर्चा में आ गया है। करीना का ये पोस्ट देख आप भी तारीफ किए बिना रह नहीं पाएंगे।

Shivani Tiwari
Published on: 8 Dec 2023 11:39 AM GMT
Kareena Kapoor Khan
X

Kareena Kapoor Khan (Photo- Social Media)

Kareena Kapoor Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत दिवा करीना कपूर खान अक्सर ही सुर्खियों में बनीं रहती हैं। कभी अपने कुछ बयानों के चलते, तो कभी अपने ड्रेसिंग स्टाइल, तो कभी अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से अभिनेत्री आए दिन लाइमलाइट में रहती हैं। इसी बीच करीना कपूर खान ने सोशल मीडिया पर एक खास पोस्ट शेयर किया है, जो चर्चा में आ गया है। करीना का ये पोस्ट देख आप भी तारीफ किए बिना रह नहीं पाएंगे।

वायरल हुआ करीना कपूर खान का लेटेस्ट पोस्ट

वैसे ये कोई नई बात नहीं है, करीना कपूर खान जब भी सोशल मीडिया पर कोई नया पोस्ट शेयर करती हैं तो वह धड़ल्ले से वायरल हो जाता है, वहीं अब उनके लेटेस्ट पोस्ट का भी कुछ ऐसा ही हाल है। करीना कपूर ने अपना लेटेस्ट पोस्ट किसी खास शख्स के लिए शेयर किया है, ये खास शख्स कोई और नहीं बल्कि उनकी सासू मां शर्मिला टैगोर हैं। जी हां! करीना कपूर ने अपनी सासू मां के साथ कुछ बेहद ही प्यार भरी तस्वीर शेयर की है, जिसमें दोनों की प्यार भरी बॉन्डिंग देख फैंस कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहें हैं।


शर्मिला टैगोर को किस करते नजर आईं करीना कपूर

बता दें कि दिग्गज अभिनेत्री शर्मिला टैगोर के आज जन्मदिन है। इसी खास मौके पर करीना कपूर ने सोशल मीडिया पर सासू मां शर्मिला टैगोर के साथ बेहद प्यार भरी तस्वीरें शेयर की हैं। करीना ने पूरी चार तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें सासू मां और बहू के बीच एक खास बॉन्डिंग देखी जा सकती है। यही नहीं करीना एक फोटो में शर्मिला के गालों पर किस करते हुए भी दिख रहीं हैं। इन प्यार भरी तस्वीरों को शेयर करते हुए करीना ने कैप्शन में लिखा, "मां इन लॉ का जन्मदिन।" इसके साथ उन्होंने आज की डेट लिखी है। सास और बहू की इस खूबसूरत बॉन्डिंग को देख फैंस इनकी तारीफ करते नहीं थक रहें हैं।

शर्मिला टैगोर ने परिवार के साथ मनाया अपना जन्मदिन

शर्मिला टैगोर ने फिल्मी दुनिया में अपना बहुत ही महत्वपूर्ण योगदान दिया है। यहां तक की आज भी वह कुछ प्रोजेक्ट में नजर आती ही रहती हैं। शर्मिला टैगोर ने अपना जन्मदिन अपने पूरे परिवार के साथ मनाया, जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं। इन तस्वीरों में करीना और सैफ अली खान के साथ ही सोहा अली खान और सबा अली खान, सारा अली खान, इब्राहिम अली खान नजर आ रहें हैं। शर्मिला टैगोर ने पूरे परिवार के साथ मिलकर अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story