×

Kasam se: क्या बन रहा 'कसम से' का दूसरा सीजन, मिस्टर वालिया और बानी फिर आए साथ

Kasam se: राम कपूर और प्राची देसाई की एक लेटेस्ट मुलाकात की तस्वीर वायरल हो रही है, जिसने "कसम से" फैंस का दिन बना दिया है।

Shivani Tiwari
Published on: 21 Dec 2023 2:00 PM GMT
Ram Kapoor and Prachi Desai
X

Ram Kapoor and Prachi Desai (Photo- Social Media)

Kasam se: टेलिविजन इंडस्ट्री में कुछ ऐसे शो बनाए गए हैं, जिन्हें ऑफ एयर हुए कई साल हो चुके हैं, लेकिन आज भी जब उन सीरियल्स की चर्चा होती है तो दर्शकों के चेहरे पर एक अलग ही चमक देखने को मिलती है। उन्हीं में से एक "कसम से" भी था। "कसम से" टेलीविजन के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले शोज में से एक था। इस शो में अभिनेता राम कपूर और प्राची देसाई लीड रोल में थे। वहीं सोशल मीडिया पर राम कपूर और प्राची देसाई की एक लेटेस्ट तस्वीर वायरल हो रही है, जिसे देख फैंस के बीच कयासबाजी तेज हो गई है कि आखिकार दोनों के साथ आने की वजह क्या हो सकती है।

राम कपूर और प्राची देसाई की लेटेस्ट तस्वीर हुई वायरल

अभिनेता राम कपूर और प्राची देसाई टेलीविजन इंडस्ट्री के फेवरेट ऑनस्क्रीन कपल मानें जाते थे, "कसम से" में दोनो की केमिस्ट्री के दर्शक दीवाने थे, यहां तक की आज भी इस शो के लिए दर्शकों की दीवानगी कम नहीं हुई है। शो तो कई साल पहले बंद हो गया, लेकिन फैंस आज भी जब इस शो को मिस करते हैं तो इसके पुराने एपिसोड को देख अपने दिल को तसल्ली दे लेते हैं।

इसी बीच हम "कसम से" फैंस के लिए एक खुशखबरी लेकर आएं है, जी हां! दरअसल शो के लीड एक्टर्स का हाल ही में रियूनियन हुआ, जिसकी एक छोटी से झलक हम लेकर आएं हैं। राम कपूर और प्राची देसाई की एक लेटेस्ट मुलाकात की तस्वीर वायरल हो रही है, जिसने "कसम से" फैंस का दिन बना दिया है।

क्या "कदम से" का बनेगा दूसरा सीजन

राम कपूर और प्राची देसाई की लेटेस्ट तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसे देख तो कुछ फैंस यह भी कयास लगाने लगे हैं कि "कसम से" का दूसरा सीजन बनाने की प्लानिंग चल रही है। हम आपको बता दें कि प्राची देसाई ने खुद राम कपूर के साथ अपनी ये खास तस्वीर शेयर की है, जिसमें दोनों एक साथ मुस्कुराते हुए बेहद प्यारे लग रहें हैं। राम कपूर और प्राची की इस तस्वीर ने इंटरनेट पर हलचल पैदा कर दी है, यहां तक की कुछ लोग ये भी सोच बैठे कि "कसम से" का दूसरा सीजन बन रहा है।

मिस्टर वालिया और बानी को एकसाथ देख एक्साइटेड हुए फैंस

राम कपूर और प्राची देसाई की ये प्यारी तस्वीर देख फैंस को मिस्टर वालिया और बानी की याद आ गई। वे कमेंट बॉक्स में उन दिनों को याद कर रहें हैं, जब "कसम से" टेलीविजन पर आता था। वहीं कुछ फैंस को एकता कपूर को टैग कर "कसम से 2" बनाने की सलाह देते नजर आ रहें हैं। इसी तरह तमाम फैंस इस फोटो पर रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story