×

Katrina Kaif-Vicky Kaushal ने इस अंदाज में मनाया गणतंत्र दिवस, देखें तस्वीर

Katrina Kaif-Vicky Kaushal: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की गणतंत्र दिवस मनाते हुए एक तस्वीर सामने आई है, जिसके साथ ही इस कपल ने देशवासियों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं भी दीं।

Shivani Tiwari
Published on: 26 Jan 2024 11:44 AM GMT
Katrina Kaif-Vicky Kaushal
X

Katrina Kaif-Vicky Kaushal (Photo- Social Media)

Katrina Kaif-Vicky Kaushal: बी टाउन के मोस्ट फेवरेट और लवेबल कपल कैटरीना कैफ और विक्की कौशल आए दिन सुर्खियां बटोरते रहते हैं। अभी हाल ही में यह कपल अयोध्या नगरी राम लला की प्राण प्रतिष्ठा समारोह का हिस्सा बनने पहुंचा था, जिसके बाद से इस कपल की तस्वीर और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाएं हुए हैं। आज यानी कि 26 जनवरी को पूरा देश गणतंत्र दिवस मना रहा है, ऐसे में अब जाकर कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की भी गणतंत्र दिवस मनाते हुए एक तस्वीर सामने आई है, जिसके साथ ही इस कपल ने देशवासियों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं भी दीं।

कैटरीना-विक्की ने मनाया गणतंत्र दिवस

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल इंडस्ट्री के सबसे चहीते कपल्स में से एक हैं। दोनों की जोड़ी को पसंद करने वालों की संख्या करोड़ों में हैं, लोगों को इस कपल की सादगी ही ज्यादा पसंद आती है। कैटरीना कैफ और विक्की कौशल हर त्योहार को बहुत ही हंसी खुशी मनाते हैं, अब इन्होंने 26 जनवरी यानी कि गणतंत्र दिवस का भी जश्न मनाया, जिसकी तस्वीर कैटरीना कैफ ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर शेयर किया है।


कैटरीना कैफ ने विक्की कौशल के साथ अपने घर की बालकनी से एक तस्वीर साझा की है, जिसमें आप देख सकते हैं कि तिरंगा झंडा शान से बालकनी में लहरा रहा है, जबकि वहीं पास खड़े विक्की और कैटरीना झंडे को निहार रहीं हैं। वहीं अब यदि कपल के लुक के बारे में आपको बताएं तो विक्की कौशल ने ब्लू शर्ट के साथ जींस पहनी हुई है, वहीं उनकी लेडी लव कैटरीना ने व्हाइट कलर का सूट पहना हुआ है। विक्की और कैटरीना की इस तस्वीर पर फैंस खूब प्यार लुटा रहें हैं।

विक्की कौशल-कैटरीना कैफ वर्कफ्रंट

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ के वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ हाल ही में रिलीज हुई फिल्म "मेरी क्रिसमस" में नजर आईं थीं, जो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई, लेकिन कैटरीना की एक्टिंग की तारीफ दर्शकों ने जमकर की थी। वहीं अब विक्की कौशल की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म "सैम बहादुर" में नजर आए थे, जिसमें उन्होंने सैम बहादुर का किरदार निभाया था, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक प्रदर्शन किया था, आज से विक्की की इस फिल्म को आप जी 5 पर देख सकते हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story