×

Merry Christmas Trailer: कैटरीना कैफ की 'मेरी क्रिसमस' का ट्रेलर रिलीज, सस्पेंस से है भरपूर

Merry Christmas Trailer Release: कैटरीना कैफ की "मेरी क्रिसमस" का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है, जो कि सस्पेंस से भरपूर है।

Shivani Tiwari
Published on: 20 Dec 2023 1:03 PM GMT (Updated on: 20 Dec 2023 1:32 PM GMT)
Merry Christmas Trailer Release
X

Merry Christmas Trailer Release (Photo- Social Media)

Merry Christmas Trailer Release: बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने दिवाली पर रिलीज हुई अपनी फिल्म "टाइगर 3" को लेकर खूब सुर्खियां बटोरीं। जहां एक तरफ आज भी फैंस "टाइगर 3" के लिए कैटरीना की एक्टिंग की तारीफ करते नजर आते हैं, वहीं इसी बीच अभिनेत्री एक और फिल्म के साथ बहुत जल्द दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए तैयार हैं, जिसका नाम "मेरी क्रिसमस" है। कैटरीना कैफ की "मेरी क्रिसमस" का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है, जो कि सस्पेंस से भरपूर है।

सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर रिलीज हुआ "मेरी क्रिसमस" का ट्रेलर

कैटरीना कैफ के फैंस बेसब्री से उनकी मच अवेटेड फिल्म "मेरी क्रिसमस" से जुड़े अपडेट का इंतजार कर रहे थे, लेकिन यहां मेकर्स ने बिना किसी अपडेट के ही बड़ा धमाका कर दिया। जी हां!! दरअसल मेकर्स ने आज दर्शकों को "मेरी क्रिसमस" के ट्रेलर का ही ट्रीट दे दिया, जिसकी जानकारी कैटरीना कैफ ने खुद दी है।


कैटरीना कैफ ने "मेरी क्रिसमस" के ट्रेलर को अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर जारी करते हुए लिखा, "प्रेजेंटिंग द मेरी क्रिसमस ट्रेलर! हिंदी...12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।" बता दें कि "मेरी क्रिसमस" का ट्रेलर सस्पेंस से भरपूर है, इसमें एक्शन, रोमांस, थ्रिल और भरपूर ड्रामा देखने को मिल रहा है।

फिल्म के लिए एक्साइटेड हुए दर्शक

कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की फिल्म "मेरी क्रिसमस" के ट्रेलर ने दर्शकों की उत्सुकता को दोगुना कर दिया है। कमेंट बॉक्स में दर्शकों की उत्सुकता साफ देखी जा सकती है। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, "ये बहुत ही शानदार फिल्म होने जा रही है।" दूसरे ने लिखा, "कैटरीना और विजय सेतुपति को एकसाथ देखना, क्या शानदार ट्रीट है।" तीसरे ने लिखा, " इस शानदार मास्टरपीस का और इंतजार नहीं हो रहा है।" वहीं एक अन्य फैन ने लिखा है, "इस जेम का इंतजार नहीं कर पा रहा हूं, कैटरीना यकीनन नया रिकॉर्ड बनाने वाली हैं।"


कैटरीना कैफ के अलावा ये एक्टर्स आयेंगे नजर

कैटरीना कैफ के अलावा इस फिल्म में साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति, संजय कपूर, राधिका राव, विनय पाठक जैसे कलाकार हैं। कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति ट्रेलर में लिपलॉक किस करते दिखाई दे रहें हैं, जिससे साफ जाहिर है कि फिल्म में दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री नजर आने वाली है। श्रीराम राघवन ने फिल्म को डायरेक्ट किया है, जो 12 जनवरी को हिंदी के साथ ही तमिल औऱ तेलुगु में बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story