×

क्या है कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी का सच? जानें यहां

Katrina Kaif Pregnancy: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी को लेकर एक बार फिर चर्चा तेज हो गई है। आइए आपको बताते हैं क्या वाकई कैटरीना कैफ प्रेग्नेंट हैं या नहीं?

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 22 May 2024 4:30 AM GMT (Updated on: 22 May 2024 5:25 AM GMT)
Katrina Kaif Is Pregnant
X

Katrina Kaif Is Pregnant (Image Credit: Social Media)

Katrina Kaif Is Pregnant: बॉलीवुड स्टार कपल कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की जोड़ी खूब पसंद की जाती है। फैंस कल के बारे में जानने के लिए हमेशा एक्साइटेड रहते हैं। अब पिछले कुछ समय से कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी को लेकर खूब कयास लग रहे हैं। ऐसा माना जा रहा है कि कैटरीना कैफ प्रेग्नेंट हैं और इसी कारण वह लंदन में हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर कैटरीना-विक्की का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसके बाद से एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की चर्चा और तेज हो गई है। लेकिन क्या वाकई कैटरीना कैफ प्रेग्नेंट हैं? आइए आपको बताते हैं आखिर सच क्या है?

वायरल हुआ विक्की-कैटरीना का वीडियो (Katrina Kaif Vicky Kaushal London Viral Video)

दरअसल, सोशल मीडिया पर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में विक्की और कैटरीना रोड के किनारे एक-दूसरे का हाथ थामे हुए चल रहे हैं। वीडियो में विक्की कैजुअल आउटफिट में नजर आए। वहीं, कैटरीना ओवर साइज ब्लैक कोट पहने हुए दिखाई दे रही हैं। विक्की अपनी पत्नी को भीड़ से बचाते हुए उनका हाथ थामे हुए नजर आ रहे हैं। अब इस वीडियो को देखने के बाद फैंस यह कयास लगा रहे हैं कि कैटरीना कैफ प्रेग्नेंट हैं। कुछ लोगों को उनका बेबी बंप नजर आ रहा है, तो कुछ का कहना है कि कैटरीना ने अपने बेबी बंप को हाइड करने के लिए ओवर साइज कोट पहना हुआ है।

क्या वाकई प्रेग्नेंट हैं कैटरीना कैफ? (Katrina Kaif Is Pregnant)

हाल ही में, मीडिया को एक सूत्र ने बताया था कि कैटरीना कैफ वाकई में प्रेग्नेंट हैं और वह अपना बेबी लंदन में करेंगी। सूत्र ने बताया था- ''हां, कैटरीना कैफ प्रेग्नेंट हैं और इस वक्त वह लंदन में हैं। वह अपना बेबी लंदन में करने वाली हैं। इसलिए विक्की भी उनके साथ हैं और उनका ध्यान रख रहे हैं।'' हालांकि, अब तक विक्की या कैटरीना की तरफ से इन खबरों पर कोई बयान नहीं आया है।


2021 में हुई कैटरीना-विक्की की शादी (Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding)

बता दें कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहे थे। इसके बाद दोनों ने राजस्थान के सवाईमाधोपुर में एक प्राइवेट सेरेमनी में 9 दिसम्बर 2021 को शादी की थी। वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो विक्की आखिरी बार फिल्म 'सैम बहादुर' में नजर आए थे। एक्टर की फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था और इन दिनों एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म छावा की शूटिंग में बिजी हैं।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story