×

Merry Christmas के लिए इस खास शख्स से कैटरीना कैफ को मिला सबसे बेस्ट रिएक्शन, जानना नहीं चाहेंगे आप

Katrina Kaif-Vicky Kaushal: बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ अपनी फिल्म "मेरी क्रिसमस" को लेकर लेकर अच्छा-खासा सुर्खियां बटोर रहीं हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 18 Jan 2024 4:12 PM GMT
Katrina Kaif-Vicky Kaushal
X

Katrina Kaif-Vicky Kaushal (Photo- Social Media)

Katrina Kaif-Vicky Kaushal: बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ अपनी फिल्म "मेरी क्रिसमस" को लेकर लेकर अच्छा-खासा सुर्खियां बटोर रहीं हैं। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर उतना धमाल नहीं मचा रही है, जितना मेकर्स ने उम्मीद की थी, लेकिन कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की एक्टिंग की दर्शक खूब सराहना कर रहें हैं। वहीं इसी बीच कैटरीना कैफ ने खुलासा किया है कि उन्हें उनकी फिल्म "मेरी क्रिसमस" के लिए अबतक का सबसे बेस्ट रिएक्शन क्या मिला है।

कैटरीना कैफ ने की अपने फैंस से बातचीत

अभिनेत्री कैटरीना कैफ अपनी फिल्म "मेरी क्रिसमस" को मिल रही तारीफें सुनकर बेहद खुश हैं। फिल्म क्रिटिक्स, बॉलीवुड एक्टर्स समेत दर्शक भी कैटरीना की एक्टिंग की तारीफ करते नहीं थक रहें हैं। फिल्म की सक्सेस के बीच कैटरीना कैफ ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ थोड़ी देर बातचीत की। इस सवाल जवाब सेशन में उन्होंने अपने फैंस से कई बातें शेयर की, सिर्फ फिल्म के बारे में ही नहीं, बल्कि कैटरीना ने पर्सनल लाइफ से जुड़ी भी कई बातों का खुलासा किया।


"मेरी क्रिसमस" के लिए कैटरीना को विक्की से मिला था बेस्ट रिएक्शन

कैटरीना कैफ जब फैंस से बातचीत कर रहीं थीं, उसी दौरान एक फैन ने कैटरीना से पूछा कि उन्हें "मेरी क्रिसमस" के लिए अबतक का सबसे बेस्ट रिएक्शन क्या मिला है?" इसके जवाब में अभिनेत्री ने स्टोरी में एक फोटो शेयर की, जिसमें वह अपने हबी विक्की कौशल को जोरों से झप्पी देते नजर आ रहीं हैं। इस फोटो को शेयर कर कैटरीना लिखती हैं, "हबी से झप्पी।" यानी कि फिल्म देखते ही विक्की कौशल अपनी बीवी कैटरीना से इतने इंप्रेस हो गए कि उन्होंने कैटरीना को एक जोरदार झप्पी दे डाली। यही नहीं! विक्की ने सोशल मीडिया पर भी फिल्म की तारीफ करते हुए एक लंबा चौड़ा नोट शेयर किया था।


पंजाबी बहू कैटरीना को पसंद है ये खाना

सवाल जवाब सेशन के दौरान एक फैन ने कैटरीना से पूछा कि पंजाबी बहू होने के नाते उन्हें सबसे ज्यादा खाने में क्या पसंद है, इसके जवाब भी कैटरीना ने लिखा, "ढेर सारा प्यार और घर का बना हुआ सरसों द साग, मक्के की रोटी सफेद मक्खन के साथ।"


बताते चलें कि कैटरीना कैफ की मेरी क्रिसमस में उनके साथ विजय सेतुपति मुख्य किरदार में हैं। श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनी इस फिल्म को आप अपने नजदीकी सिनेमाघरों में जाकर कभी भी देख सकते हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story