×

Katrina Kaif: अपने प्यार संग कैटरीना कैफ ने गुजारे वो तीन खूबसूरत दिन, विक्की की गोद में बैठ दिए खूब रोमांटिक पोज

Katrina Kaif-Vicky Kaushal: बी-टाउन के चहीते कपल विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की बेहद ही रोमांटिक तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 3 Jan 2024 11:02 AM GMT (Updated on: 3 Jan 2024 11:09 AM GMT)
Katrina Kaif-Vicky Kaushal
X

Katrina Kaif-Vicky Kaushal (Photo- Social Media)

Katrina Kaif-Vicky Kaushal: बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ आए दिन किसी ना किसी वजह से हेडलाइंस में जगह बना लेती हैं। हाल ही कैटरीना अपने पति विक्की कौशल के साथ न्यू ईयर का जश्न मनाने जैसलमेर गईं हुईं थीं। विक्की और कैटरीना कैफ ने जैसलमेर में बेहद ही रोमांटिक पल बिताया और अब दोनों मुंबई वापस आ चुके हैं। इसी बीच अभिनेत्री ने वेकेशन की कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर, उन तीन खूबसूरत दिनों के बारे में बताया है, जो वह अपने पति के साथ गुजार कर आ रहीं हैं।

कैटरीना कैफ ने विक्की संग शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

बॉलीवुड कपल कैटरीना कैफ और विक्की कौशल का फेवरेट वेकेशन स्पॉट राजस्थान है। दोनों अक्सर ही राजस्थान में वेकेशन मनाने जाते रहते हैं। वहीं नए साल के मौके पर भी यह कपल दूसरे कपल्स की तरह विदेश नहीं, बल्कि राजस्थान के जैसलमेर पहुंचा था। कैटरीना और विक्की ने नए साल के दिन अपनी कुछ रोमांटिक तस्वीरें फैंस साथ शेयर की थीं। वहीं अब फिर कैटरीना ने विक्की संग वेकेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो धड़ल्ले से वायरल हो रहीं हैं।


कैटरीना कैफ ने विक्की कौशल संग अपनी 5 तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें से किसी फोटो में वह सिंगल पोज देते नजर आ रहीं हैं तो किसी ने वह हबी विक्की कौशल संग रोमांटिक मूड में दिखाई दे रहीं हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा है, "तीन खूबसूरत दिन...प्यार, आराम, सनसेट और ठंड। नया साल मना लिया और अब मेरी क्रिसमस का समय है।"

कैटरीना और विक्की के फैंस हुए दीवाने

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की जोड़ी के फैंस दीवाने है। वे अक्सर ही कैट और विक्की की नई तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार करते हैं। कैटरीना ने ये तस्वीरें जैसे ही शेयर की फैंस धड़ल्ले से प्यार लुटाने लग गए हैं। कैटरीना के इस पोस्ट आप अबतक लाखों लाइक्स और हजारों कमेंट्स आ चुके हैं।


कैटरीना कैफ वर्कफ्रंट

कैटरीना कैफ के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों अपनी फिल्म "मेरी क्रिसमस" को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म का ट्रेलर कुछ समय पहले ही जारी किया गया था, जिसे बहुत ही जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली। ये फिल्म 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में कैटरीना कैफ के साथ ही विजय सेतुपति, संजय कपूर, राधिका आप्टे, विनय पाठक और प्रतिमा काजमी मुख्य किरदारों में हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story