×

Bollywood: प्रेग्नेंसी रूमर्स के बीच सिर ढक कर बप्पा का आशीर्वाद लेने सिद्धिविनायक पहुंची कैटरीना, विक्की भी आएं नजर

Vicky Kaushal and Katrina Kaif: बॉलीवुड के फेमस और फेवरेट कपल में शुमार vickat यानी विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अक्सर सुर्खियों में छाए रहते हैं।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 6 Jan 2023 10:26 AM GMT
Siddhivinayak Temple
X

Siddhivinayak Temple Lord Ganesha (Image: Social Media)

Vicky Kaushal and Katrina Kaif: बॉलीवुड के फेमस और फेवरेट कपल में शुमार vickat यानी विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अक्सर सुर्खियों में छाए रहते हैं। एक बार फिर कैटरीना और विक्की की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं। ये कपल बप्पा (Lord Ganesha) का आशीर्वाद लेने मुंबई में स्थित सिद्धिविनायक मंदिर (Siddhivinayak Temple) पहुंचा था,जहां से दोनों की तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

बप्पा का आशीर्वाद लेने पहुंची कैटरीना-विक्की

वायरल हुई तस्वीर में देखा जा सकता है कि पंडित कपल को बप्पा की तस्वीर भेंट करते हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही कैटरीना ने इस खास मौके पर सिर पर दुपट्टा लिया हुआ है। तस्वीरों में साफ तौर पर देखा जा सकता है कैसे दोनों कतार में खड़े होकर बप्पा का आशीर्वाद ले रहे हैं।

Siddhivinayak Temple Katrina Vicky

वहीं इस कपल के पीछे भक्तों की काफी लंबी कतार नजर आ रही है। बता दें कैटरीना किसी भी हिंदू रीति रिवाज को मनाने से कभी भी पीछे नहीं हटती हैं। इससे पहले भी कैट की करवाचौथ की तस्वीर भी वायरल हुई थी, जिसमें वह नई नवेली हिंदुस्तानी दुल्हन की तरह साड़ी, गले में मंगलसूत्र और माथे में सिंदूर लगाए नजर आई थी। जिसके लिए कैटरीना की काफी तारीफ भी हुई थी।

कैफ की प्रेग्नेंसी की अफवाहें

दरअसल कैटरीना कैफ द्वारा क्रिसमस पर अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर शेयर करने के बाद अफवाहें फैलीं थी कि कैटरीना और विक्की अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। वहीं न्यू ईयर से पहले भी कैट को स्पॉट किया गया था जहां उन्होंने ढीला ढाला कपड़ा पहना था। जिसके बाद ये अफवाहें और तेज हो गई।

लंबे समय बाद की फिल्मों में वापसी

न्यू ईयर पर कैटरीना और विक्की कौशल राजस्थान में टाइम स्पेंड करते नजर आए थें। बता दें कैटरीना और व‍िक्‍की कौशल ने 2 साल की डेट‍िंग के बाद द‍िसंबर, 2021 में शादी की। वहीं इनके काम की बात करें तो हाल ही में कैटरीना की फिल्म फोनबूथ रिलीज हुई थी। जिसे फैंस से मिला जुला रिस्पॉन्स मिला था। कैट की अगली फिल्‍म सलमान खान के साथ 'टाइगर 3'(Tiger 3) होगी, ज‍िसका फैंस को बेसब्री से इंतजार है। वहीं व‍िक्‍की कौशल की 'गोव‍िंदा नाम मेरा' (Govinda Naam Mera) ओटीटी पर र‍िलीज हुई, ज‍िसे खूब पसंद क‍िया गया। अब व‍िक्‍की जल्‍द ही मेघना गुलजार की फिल्‍म 'सैम बहादुर' (Sam Bahadur) में नजर आएंगे। जिसे लेकर विक्की काफी लंबे से सुर्खियां बटोर रहे हैं।


Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story