×

KBC 14: अमिताभ बच्चन के शो पर कंटेस्टेंट ने पूछा क्या आपको ऐश्वर्या ने सिखाया है रैंप वॉक करना

KBC: आज ऐश्वर्या राय बच्चन के 49वें जन्मदिन पर, अमिताभ बच्चन के क्विज़ शो कौन बनेगा करोड़पति 14 पर कुछ मजेदार घटना हुई जिसने सभी का ध्यान अपनी और खींचा।

Shweta Srivastava
Published on: 1 Nov 2022 9:10 AM GMT
KBC 14
X

KBC 14 (Image Credit-Social Media)

KBC 14: आज ऐश्वर्या राय बच्चन के 49वें जन्मदिन पर, अमिताभ बच्चन के क्विज़ शो कौन बनेगा करोड़पति 14 पर कुछ मजेदार घटना हुई जिसने सभी का ध्यान अपनी और खींचा। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन द्वारा सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए शो के अपकमिंग एपिसोड के लिए एक नए प्रोमो वीडियो में, हम कंटेस्टेंट पूजा त्रिपाठी को शो के होस्ट और अभिनेता अमिताभ बच्चन से पूछते हुए देखते हैं कि क्या उनकी बहु ऐश्वर्या ने जो मिस वर्ल्ड भी हैं उन्हें 'रैंप-वॉक' करना सिखाया है क्या ?

आज के एपिसोड में आप हॉट-सीट पर पूजा त्रिपाठी को देखेंगे जो अमिताभ बच्चन से हल्की फुल्की मज़ाकिया बातचीत करती नज़र आएंगीं। इस दौरान पूजा ने अमित जी से पूछा, "आपके घर पे ऐश्वर्या मैम है, क्या उन्होंने आपको रैंप वॉक करना सिखाया है?" इसपर अमिताभ ने जवाब दिया, "नहीं।" पूजा ने उससे पूछा कि क्या वो उसके साथ 'लायन वॉक' करेंगे, इसपर अमिताभ हँसते हुए रियेक्ट करते हैं।

इसके बाद अमिताभ और कंटेस्टेंट पूजा ने सभी के लिए पोज दिए और दर्शकों ने उन्हें स्टैंडिंग ओवेशन दिया।

अमिताभ बच्चन के क्विज़ शो को होस्ट करने के स्टाइल को वैसे भी सभी पसंद करते हैं। यही वजह है कि वो दो दशकों से इस शो से जुड़े हुए हैं। कई एपिसोड में अभिनेता अपने परिवार और पुरानी फिल्मों के किस्से शेयर करते आये हैं। हालाँकि, वो सार्वजनिक रूप से और सोशल मीडिया पर अपनी बहू ऐश्वर्या के बारे में शायद ही कभी बात करते हैं, लेकिन उन दोनों को एक मजबूत बांड शेयर करने के लिए जाना जाता है। इससे पहले, एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में, जब अमिताभ से पूछा गया कि ऐश्वर्या के परिवार में आने के बाद से उनके परिवार का जीवन कैसे बदल गया, तो उन्होंने कहा, "हमारे लिए कुछ भी नहीं बदला है, ये ऐसा था जैसे एक बेटी चली गई और दूसरी आ गई।"

ऐश्वर्या ने अभिषेक बच्चन के साथ शादी के बंधन में बंधने से पहले अमिताभ बच्चन के साथ कई फिल्में की हैं जिनमे खाकी, हम किसी से कम नहीं और मोहब्बतें में साथ काम किया था। वो अभिषेक और अमिताभ की फिल्म बंटी और बबली के लिए एक सुपरहिट आइटम नंबर 'कजरा रे' में भी दिखाई दीं। ऐश्वर्या को आखिरी बार मणिरत्नम की ऐतिहासिक महाकाव्य फिल्म पोन्नियिन सेलवन-I में देखा गया था।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story