×

Rani-Kiara Video: दुर्गा पूजा पंडाल में रानी मुखर्जी और कियारा आडवाणी ने किया कांड, वीडियो देख भड़के लोग

Rani Mukherjee and Kiara Advani Video: बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी और कियारा आडवाणी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसकी वजह से वे दोनों ही जमकर ट्रोल हो रहीं हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 22 Oct 2023 7:43 AM GMT
Rani Mukherjee and Kiara Advani
X

Rani Mukherjee and Kiara Advani (Photo- Social Media) 

Rani Mukherjee and Kiara Advani Video: नवरात्रि के रंग में पूरा देश रंगा हुआ है। देशभर में सजे सभी दुर्गा पूजा पंडालों में भक्तगणों की खूब लंबी लाइन देखने को मिल रही है। वहीं हमारे बॉलीवुड के सितारों के बीच भी दुर्गा पूजा की जबरदस्त धूम देखने को मिल रही है। मुंबई के एक फेमस दुर्गा पूजा पंडाल में बॉलीवुड के कई सितारे मां अंबे का दर्शन करने और आशीर्वाद लेने पहुंच रहे हैं। वहीं हाल ही की बात है बॉलीवुड की दो खूबसूरत अभिनेत्रियां भी इसी पंडाल में माता रानी का आशीर्वाद लेने पहुंचीं थीं, लेकिन इस दौरान इन्होंने कुछ ऐसा कर दिया, जिसकी वजह से दोनों को जमकर ट्रोल होना पड़ रहा है।

ट्रोलर्स के निशाने पर आईं ये दो हसीनाएं

बता दें कि जिन दो बॉलीवुड की हसीनाओं को दुर्गा पूजा पंडाल में अपनी एक गलती के लिए ट्रोल होना पड़ रहा है, वो रानी मुखर्जी और कियारा आडवाणी हैं। जी हां! ये दोनों बीते दिन मां दुर्गा का आशीर्वाद लेने पंडाल पहुंचीं थीं, लेकिन वहां पर दोनों से बड़ी गलती हो गई और अब सोशल मीडिया यूजर्स इनपर जमकर भड़ास निकाल रहें हैं।

रानी मुखर्जी ने कर दिया ये कांड

बॉलीवुड की हसीना रानी मुखर्जी शनिवार को दुर्गा पूजा पंडाल पहुंचीं थीं। इस दौरान वह बेहद ही खूबसूरत साड़ी पहने नजर आईं। एथनिक लुक में रानी बहुत ही हसीन लग रहीं थीं। जैसे ही वह पंडाल में पहुंचीं सभी की निगाहें उन्हीं पर टिक गईं। हालांकि इस दौरान उनसे एक ऐसी भूल हो गई, जिसकी वजह से यूजर्स उनपर भड़क गए। दरअसल हुआ यूं कि रानी मुखर्जी पंडाल में सैंडल पहने नजर आईं। वह दुर्गा मां की मूर्ति से थोड़ी ही दूरी पर थी, पर उन्होंने सैंडल पहना हुआ था, बस फिर क्या? लोगों को रानी की ये हरकत बिलकुल भी पसंद नहीं आई और उन्हें जमकर ट्रोल किया जाने लगा है।

कियारा आडवाणी भी हो रहीं ट्रोल

अभिनेत्री कियारा आडवाणी भी शनिवार को इसी दुर्गा पंडाल पहुंचीं थीं। उन्होंने भी अपना बेहद ही खूबसूरत एथनिक अंदाज दिखाया। ग्रीन कलर के सूट में वह बेहद ही गॉर्जियस लग रहीं थीं। हालांकि रानी मुखर्जी की ही तरह ही कियारा आडवाणी भी पंडाल में सैंडल पहने दिखाई दी। पंडाल में सैंडल पहने देख यूजर्स का दिमाग ठनक गया और वे अब कियारा को संस्कार का पाठ पढ़ाने में जुट चुके हैं। एक यूजर ने लिखा, "माता के पास सैंडल पहनकर आई इतना भी नहीं समझता।" दूसरे ने लिखा, "सैंडल उतार के आना चाहिए था।" तीसरे ने लिखा, "चप्पल पहन के... वाह....कोई बेसिक ही नहीं है।" वहीं एक अन्य ने लिखा, "इतना भी नहीं पता...पूजा वाली जगह पर चप्पल नहीं लानी चाहिए...कियारा कुछ तो अकल से काम करो।"

रानी मुखर्जी और कियारा ने साथ में खिंचवाई तस्वीरें

बता दें कि दुर्गा पूजा पंडाल की कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें हैं। वहीं रानी मुखर्जी और कियारा आडवाणी की कई साथ ही तस्वीरें भी वायरल हो रहीं हैं, जिसमें दोनों एकसाथ मीडिया को पोज देते दिख रहें हैं। सिर्फ यही नहीं दोनों ने साथ में ही भोग का भी आनंद लिया।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story