×

Kiara Advani Latest Photo: शादी के बाद कियारा आडवाणी हुई और भी हॉट, ये तस्वीरें हैं इस बात का सबूत

Kiara Advani Hot Photo: कियारा आडवाणी की कुछ लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरे सामने आईं हैं, जिसमें वह बहुत ही स्टनिंग लग रहीं हैं। इन तस्वीरों में उनकी खूबसूरती और हॉटनेस देख लोग यही कह रहें हैं कि शादी के बाद एक्ट्रेस और भी ज्यादा हॉट हो गईं हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 3 March 2023 5:33 PM GMT
Kiara Advani Hot look
X

Kiara Advani Hot look (Photo- Social Media)

Kiara Advani Hot Photo: बॉलीवुड की बेहद ही प्यारी अदाकारा कियारा आडवाणी पर हर कोई जान छिड़कता है, उनकी खूबसूरती देख फैंस अपना दिल हार जाते हैं। जब भी वे किसी पार्टी या फिर इवेंट में पहुंचती हैं तो सभी की निगाहें उन्हीं पर टिकी रह जाती हैं और उस इवेंट या फिर पार्टी की सारी लाइमलाइट वही लूट ले जाती हैं।

शादी के बाद और भी हॉट हुई एक्ट्रेस

कियारा आडवाणी की कुछ लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरे सामने आईं हैं, जिसमें वह बहुत ही स्टनिंग लग रहीं हैं। इन तस्वीरों में उनकी खूबसूरती और हॉटनेस देख लोग यही कह रहें हैं कि शादी के बाद एक्ट्रेस और भी ज्यादा हॉट हो गईं हैं।

एक्ट्रेस के लुक की बात करें तो वह येलो कलर की ऑफ शोल्डर स्लिट आउटफिट में दिखाई दे रहीं हैं। अपने मुस्कुराहट से उन्होंने लोगों को घायल ही कर दिया है। इस आउटफिट में एक्ट्रेस और भी ज्यादा बोल्ड लग रहीं हैं।

स्लाइस की ब्रांड एंबेसडर बनीं कियारा

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी स्लाइस की ब्रांड एंबेसडर बन गईं हैं और उसी का इवेंट अटेंड करने एक्ट्रेस इतना रिवीलिंग ड्रेस पहनकर पहुंची और अपनी हॉटनेस से चार चांद लगा दिया। कियारा के पहले कैटरीना इसकी ब्रांड एंबेसडर थी और अब कियारा ब्रांड एंबेसडर बन चुकी हैं, जिससे इनके फैंस बेहद खुश हैं। इवेंट में एक्ट्रेस हाथ में स्लाइस की बोतल पकड़कर कई पोज दिए। इवेंट से कियारा की बहुत सी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं हैं।

फरवरी में सिद्धार्थ मल्होत्रा से कियारा ने रचाई थी शादी

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी अब मिस से मिसेज बन चुकी हैं, उन्होंने इसी साल फरवरी महीने में अपने बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ शादी रचाई थी. दोनों ने जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में बेहद ही धूमधाम से शादी की. शादी काफी प्राइवेट थी, जिसमें परिवार के साथ ही इंडस्ट्री के कुछ करीबी दोस्त शामिल हुए थे. सिद्ध और कियारा की शादी की तस्वीरें जैसे ही सामने आईं थीं, सोशल मीडिया पर तहलका मच गया था, और लोगों ने इस कपल को जमकर बधाईयां और शुभकामनाएं दी.


Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story