×

Kiara Advani Siddharth Malhotra : ब्वॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा के घर पहुंची कियारा आडवाणी, चेहरा छिपाती नजर आईं

अभिनेत्री कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा का प्यार इन दिनों परवान चढ़ रहा है। कियारा अधिकतर समय सिद्धार्थ के साथ बिता रही हैं।

Priya Singh
Written By Priya Singh
Published on: 11 Jan 2022 5:33 AM GMT
Kiara Advani Siddharth Malhotra : ब्वॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा के घर पहुंची कियारा आडवाणी, चेहरा छिपाती नजर आईं
X

Kiara Advani Siddharth Malhotra : बॉलीवुड में बहुत जल्द एक और हॉट जोड़ी बनने वाली है। आलिया- रणबीर, दीपिका- रणवीर, विक्की - कैटरीना के बाद अब कियारा- सिद्धार्थ का नाम भी एक - दूसरे के साथ जोड़ा जा रहा है। इन दिनों कियारा (Kiara Advani) और सिद्धार्थ अक्सर एक -दूसरे के घर के बाहर पाए जा रहे हैं। कभी सिद्धार्थ (Siddharth Malhotra) अपनी खास दोस्त कियारा के घर के बाहर स्पॉट किए जाते हैं। तो कभी कियारा आडवाणी ब्वॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा के घर के बाहर। हाल ही में कियारा को एकबार फिर ब्वॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा के घर के बाहर स्पॉट किया गया है।

सफेद रंग के कपड़े में कियारा सिद्धार्थ के घर पहुंची

बॉलीवुड की हर अपडेट की खबर रखने वाले इंस्टग्राम पेज इंस्टाबॉलीवुड ने अभिनेत्री कियारा आडवाणी (Kiara Advani) को सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) के घर के बाहर अपने कैमरे में कैद किया है। इंस्टाबॉलीवुड ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर अभिनेत्री का वीडिया शेयर किया है। वीडियो में कियारा को सफेद रंग के कपड़े में देखा जा सकता है। वहीं उनके हाथ में दो पेपर बैग है। जिसे देख पापराज़ी यह अंदाजा लगा रहे हैं कि इसमें उनके कपड़े हो सकते हैं। पारपराज़ी का मानना है कि अभिनेत्री सिद्धार्थ के घर कुछ दिन रुक सकती हैं।



कपल ने एकसाथ न्यू ईयर सेलिब्रेट किया था (Bollywood Couple Kiara And Siddharth)

इंस्टाबॉलीवुड (InstaBollywood) ने कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के वीडियो को शेयर करते हुए एक रोमांटिक गाना को चुना है। उसने अभिनेत्री द्वारा अभिनीत फिल्म 'कबीर सिंह' का गाना "मेरे सोनेया" को उनके लिए चुना है। बता दें कि कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा को नए साल से पहले मुंबई एयरपोर्ट पर एकसाथ स्पॉट किया गया था। दोनों नए साल को सेलिब्रेट करने के लिए मालदीव गए हुए थें। लेकिन उन्होंने एकसाथ अपनी कोई भी तस्वीर साझा नहीं की थी। हालांकि कियारा द्वारा साझा किए गए तस्वीरों को देखकर उसकी तुलना सिद्धार्थ (Siddharth Malhotra) के तस्वीरों से की जाए। तो इससे पता चलता है कि वो दोनों साथ थें।

कियारा और सिद्धार्थ इस साल अपने रिश्ते की आधिकारिक घोषणा कर सकते हैं (Kiara And Siddharth Relationship)

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) अपने रिश्ते की आधिकारिक घोषणा नहीं करना चाहते हैं। इसलिए अपने रिश्ते पर उन्होंने आजतक कोई बयान नहीं दिया है। हालांकि अपेक्षा है कि वो इस साल अपने रिलेशनशिप की आधिकारिक घोषणा कर देंगे। वर्कफ्रंट की बात करें, तो कियारा आडवाणी की अपकिमिंग फिल्म 'भूल भूलैया 2' (Bhool Bhulaiya 2) और 'जुग जुग जियो'(Jug Jug Jiyo) है। फिल्म 'भूल भूलैया' 25 मार्च,2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वहीं फिल्म 'जुग जुग जियो' इसी साल 24 जून को रिलीज होने वाली है।

Priya Singh

Priya Singh

Next Story