×

Kiara Sidharth Wedding Menu: कियारा-सिद्धार्थ की शादी में मेहमानों को परोसे जायेंगे 10 देशों की 100 डिशेज, जानिए शादी की पूरी व्यवस्था

Kiara Sidharth Wedding Menu: कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की शादी के मेन्यू में इटैलियन, चाइनीज, साउथ इंडियन, मैक्सिकन, राजस्थानी और भी बहुत कुछ शामिल है।

Preeti Mishra
Written By Preeti Mishra
Published on: 7 Feb 2023 9:36 AM GMT
Kiara & Sidharth Wedding
X

Kiara & Sidharth Wedding (Image credit: social media)

Kiara Sidharth Wedding Menu: सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी की शादी की खबरें साल 2023 की शुरुआत से ही चल रही थीं। इस जोड़ी ने भी अपने रिश्ते को नया रंग देने में ज्यादा वक्त नहीं लगाया। कियारा और सिद्धार्थ मंगलवार को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। दोनों राजस्थान के जैसलमेर स्थित सूर्यगढ़ पैलेस में सात फेरे लेंगे। मंडप सजाया गया है। सिद्धार्थ की होने वाली दुल्हन कियारा आडवाणी ने भी हाथों में मेहंदी लगवा ली है। और इस खास मौके पर शादी की तैयारियां भी जोरों पर चल रही हैं. मेहमानों की मेहमाननवाजी में कोई कसर नहीं छोड़ी गई है। आइए जानते हैं कि कियारा-सिद्धार्थ की शादी का मेन्यू कार्ड कैसा होगा और डिनर की क्या तैयारियां हैं।


कियारा-सिद्धार्थ की शादी में मेहमानों के लिए ढेर सारे लजीज व्यंजन हैं। 10 अलग-अलग देशों के 100 स्वादिष्ट व्यंजन परोसे जाएंगे। इस ग्रैंड वेडिंग में मेहमान इटैलियन, चाइनीज, साउथ इंडियन, मेक्सिकन, राजस्थानी, गुजराती और पंजाबी व्यंजनों का लुत्फ उठा सकते हैं. खबरों की मानें तो जैसलमेर के लजीज घोटवन के लड्डू भी मेहमानों को मिठाई में परोसे जाएंगे. चूंकि होने वाले दूल्हे सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​एक पंजाबी परिवार से हैं, इसलिए खास तौर पर पंजाबी व्यंजन और चटपटे व्यंजन भी तैयार किए गए हैं।


50 फूड स्टॉल लगेंगे

शादी में मेहमानों की खातिर कोई कमी न रह जाए इसका पूरा ख्याल रखा गया है. इसलिए शादी में 500 वेटर होंगे। यानी हर मेहमान के लिए एक वेटर होगा जो उनकी सेवा में मौजूद रहेगा. इसके अलावा इस शादी में कुल 50 स्टॉल लगेंगी। इसमें प्रत्येक स्टॉल पर 2-3 विभिन्न प्रकार के व्यंजन मौजूद रहेंगे। सिर्फ रात का खाना नहीं। ब्रेकफास्ट और लंच में भी कई तरह की बीमारियां होती हैं। यानी कियारा-सिद्धार्थ की शादी में मेहमान जमकर मस्ती कर रहे हैं।

विवाह के अवसर पर सूर्यगढ़ रोशनी से जगमगा उठा है। फूलों और रंगोली से पूरा आयोजन स्थल रंगमय हो गया है। प्यार का रंग चढ़ने वाला है। खुशियों के दीये जलने वाले हैं। बॉलीवुड का ये फेवरेट लव कपल अपने रिश्ते को नया मोड़ देने वाला है. इस मौके पर फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं और शादी की तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।


सूर्यगढ़ पैलेस में परोसे जाएंगे व्यंजन

जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में 7 फरवरी को बॉलीवुड स्टार कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की शादी में मेहमानों को 10 देशों के 100 से ज्यादा व्यंजन परोसे जाएंगे। मेनू में इतालवी, चीनी, अमेरिकी, दक्षिण भारतीय, मैक्सिकन, राजस्थानी, पंजाबी और गुजराती व्यंजन शामिल हैं। जैसलमेर के घोटवन लड्डू मिठाइयों में शामिल होंगे। पंजाबी लड़के सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने पंजाब और दिल्ली से आए अपने मेहमानों का खास ख्याल रखा है और उनके लिए मसालेदार खाने का इंतजाम किया है।

शादी में 50 से ज्यादा स्टॉल लगेंगे जिनमें 500 वेटर्स अपने ड्रेस कोड में होंगे। प्रत्येक अतिथि की देखभाल की जिम्मेदारी प्रत्येक वेटर को दी गई है। हर स्टॉल पर दो से तीन व्यंजन रखे जाएंगे। इसके अलावा, नाश्ते और दोपहर के भोजन के मेनू में कई व्यंजन हैं।

Preeti Mishra

Preeti Mishra

Content Writer (Health and Tourism)

प्रीति मिश्रा, मीडिया इंडस्ट्री में 10 साल से ज्यादा का अनुभव है। डिजिटल के साथ-साथ प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में भी काम करने का तजुर्बा है। हेल्थ, लाइफस्टाइल, और टूरिज्म के साथ-साथ बिज़नेस पर भी कई वर्षों तक लिखा है। मेरा सफ़र दूरदर्शन से शुरू होकर DLA और हिंदुस्तान होते हुए न्यूजट्रैक तक पंहुचा है। मैं न्यूज़ट्रैक में ट्रेवल और टूरिज्म सेक्शन के साथ हेल्थ सेक्शन को लीड कर रही हैं।

Next Story