×

क्या ये Pooja Hegde है? वायरल वीडियो में एक्ट्रेस को पहचान पाना हुआ मुश्किल

Pooja Hegde Old Video: सोशल मीडिया पर 'किसी का भाई किसी की जान' की एक्ट्रेस पूजा हेगड़े का एक पुराना वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें पहचान पाना मुश्किल है। आइए आपको दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 21 April 2023 1:07 PM GMT

Pooja Hegde Old Viral Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा हेगड़े स्टारर 'किसी का भाई किसी की जान' आज बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है। इस फिल्म में पूजा सलमान खान के ऑपोजिट नजर आ रही हैं। फिल्म दर्शकों को कितनी पसंद आई है, इसका अभी थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा, लेकिन इन सब के बीच पूजा हेगड़े का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

वायरल हुआ पूजा हेगड़े का पुराना वीडियो

दरअसल, सोशल मीडिया पर पूजा हेगड़े का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो साल 2009 का है, जब पूजा ने 'मिस इंडिया कॉम्पिटिशन' में हिस्सा लिया था। इस कॉम्पिटिशन के दौरान पूजा ने एक वीडियो शूट किया था। इस वीडियो में पूजा अपने बारे में जानकारी देती दिखाई दे रही हैं। वीडियो में पूजा बताती हैं कि वो 18 साल की हैं और मुंबई की रहने वाली हैं। इसके अलावा उन्होंने बताया कि म्यूजिक उनकी रगो में दौड़ता है और वो बीते करीब 10 सालों से भरत नाट्यम कर रही हैं।

बता दें कि पूजा हेगड़े इस कॉम्पिटिशन के शुरुआती राउंड्स में ही बाहर हो गई थीं, लेकिन पूजा ने हिम्मत नहीं हारी और उसी साल उन्होंने 'मिस यूनिवर्स इंडिया' में हिस्सा लिया और इसमें पूजा सेकेंड रनर अप रही थीं। इसके बाद उन्होंने साल 2012 में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी।

पूजा हेगड़े ने इंटस्ट्री में आने के लिए किया काफी स्ट्रगल

आज पूजा हेगड़े किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। वह साउथ से लेकर बॉलीवुड तक में कई बड़े-बड़े एक्टर के साथ काम कर चुकी हैं, लेकिन इस सफलता के लिए उन्हें काफी स्ट्रगल करना पड़ा था। अपने एक इंटरव्यू में पूजा हेगड़े ने बताया था कि उनका फिल्मी करियर एक 'रोलर कोल्टर राइड' रहा है। उन्होंने कहा था, "मुझे रातोंरात सक्सेस नहीं मिली। मेरी दस साल की जर्नी एक रोलर कोस्टर राइड रही है। एक बार जब आप उस रोलर कोस्टर की सवारी से बाहर निकल जाते हैं, तो आपके बाल गड़बड़ हो जाते हैं, लेकिन आपने बहुत अच्छा समय बिताया है और आपके चेहरे पर मुस्कान आ गई है और आप कहते हैं, 'चलो इसे फिर से करते हैं।' ठीक यही मैं अपनी यात्रा के बारे में महसूस करती हूं।"

सलमान खान के साथ नजर आ रहीं पूजा हेगड़े

बता दें कि पूजा हेगड़े की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' आज यानी 21 अप्रैल 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में पूजा ने सलमान की प्रेमिका का किरदार निभाया है। फिल्म को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है। इस फिल्म में सलमान खान ने कई चेहरों को लॉन्च किया है, जिनमें शहनाज गिल और पलक तिवारी जैसे स्टार शामिल हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story