×

Koffee With Karan : वरुण धवन ने करण जौहर को कहा घर तोड़ने वाला, सिद्धार्थ मल्होत्रा ने जमकर खींची टांग, कॉफी विद करण में धमाल मचाएंगे सितारे

Koffee With Karan : करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण के अब तक 4 एपिसोड आ चुके हैं और सभी दर्शकों को बहुत पसंद आए हैं। अब इसके आने वाले एपिसोड में सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन को धमाल मचाते हुए देखा जाएगा।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 20 Nov 2023 11:46 AM GMT
sidharth malhotra and varun dhawan at koffee with karan
X

sidharth malhotra and varun dhawan at koffee with karan

Koffee With Karan : बिग बॉस सीजन 17 जितना सुर्खियां बटोर रहा है दूसरी तरफ करण जौहर का चैट रियलिटी शो कॉफी विद करण भी दर्शकों के बीच सुर्खियों में बना हुआ है। इस शो की अब तक 4 एपिसोड आ चुके हैं जिन्हें फैंस ने बहुत पसंद किया है और अब आने वाला एपिसोड भी जल्दी सामने आएगा जिसका प्रोमो रिलीज किया जा चुका है। शो में वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा को मेहमान के रूप में देखा जाने वाला है और करण अपने दोनों मेहमानों के साथ जमकर मौज मस्ती करेंगे।

आएंगे वरुण और सिद्धार्थ

कॉफी विद करण सीजन 8 के आने वाले एपिसोड में करण जौहर की चर्चित फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर के स्टूडेंट यानी वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा शामिल होने वाले हैं। एपिसोड के दौरान यह दोनों खूब मौज मस्ती करने वाले हैं और इसका प्रोमो वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में करण को दोनों एक्टर का स्वागत करते हुए देखा जा रहा है और वह यह कह रहे हैं कि आज उनके काउच पर वर्ल्ड के आइडल हस्बैंड आने वाले हैं।

वरुण ने करण को बताया घर तोड़ने वाला

करण जौहर ने तो अपने दोनों मेहमानों का स्वागत बहुत ही अच्छे तरीके से किया है और वह काफी खुश भी दिखाई दे रहे हैं। लेकिन यहां पर आए वरुण धवन उनके बारे में एक ऐसी बात बोलने वाले हैं, जिसे सुनकर कोई भी हैरान रह जाएगा। इस एपिसोड के दौरान करण जौहर को एक शानदार किस्सा शेयर करते हुए देखा जाएगा जिसमें वह बताएंगे कि वह लॉस एंजेलिस में माय नेम इस खान कर रहे थे और वरुण वहां लड़कियों के साथ फोटो खिंचवा रहा था। यह सुनने के बाद वरुण सिद्धार्थ की तरफ इशारा करते हैं और बोलते हैं कि यह भी खिंचवा रहा था। इस पर सिद्धार्थ कहते हैं कि वरुण ने लड़कियों को शाहरुख खान की फोटो बेची थी। इस बात को आगे ले जाते हुए वरुण धवन अफेयर्स के बारे में बात करेंगे और बोलेंगे कि उनकी पापा की एक फिल्म के कैरेक्टर का नाम था शादीराम घर जोड़े लेकिन करण जौहर घर तोड़े।



सिद्धार्थ करेंगे टांग खिंचाई

आने वाला यह एपिसोड काफी शानदार होने वाला है और इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा शो के होस्ट करण और उनके दोस्त वरुण की जमकर टांग खिंचाई करते हुए नजर आने वाले हैं। वीडियो को देखकर इस बात का अंदाजा साफ तौर पर लगाया जा सकता है कि इन तीनों ने मिलकर इस एपीसोड में बहुत धमाल मचाया है। यह गुरुवार को डिज्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम किया जाएगा

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story