×

Shahid Kapoor-Kriti Sanon की फिल्म का पहला धमाकेदार गाना रिलीज, सुन झूम उठे दर्शक

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya First Song: मेकर्स ने फिल्म "तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया" का पहला गाना "लाल पीली अंखियां" जारी कर दिया है, जो खूब धमाल मचा रहा है।

Shivani Tiwari
Published on: 12 Jan 2024 6:16 AM GMT
Shahid Kapoor-Kriti Sanon की फिल्म का पहला धमाकेदार गाना रिलीज, सुन झूम उठे दर्शक
X

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya First Song: बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर और कृति सेनन अपनी अपकमिंग फिल्म "तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया" के जरिए दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह से अपनी कमर कस चुके हैं। इस फिल्म के रिलीज होने में अब एक महीने से भी कम दिन रह गए हैं और ऐसे में मेकर्स और एक्टर्स अभी से ही फिल्म को प्रमोट करने में जुट चुके हैं। वहीं आज तो मेकर्स ने फिल्म का पहला गाना "लाल पीली अंखियां" जारी कर दिया है, जो खूब धमाल मचा रहा है।

"तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया" का फर्स्ट सॉन्ग आउट

शहीद कपूर और कृति सेनन अपनी इस फिल्म को लेकर सुर्खियां बटोरने में लग चुके हैं। जहां अधिकतर ऐसा होता है कि मेकर्स पहले फिल्म का ट्रेलर जारी करते हैं, उसके बाद ही गाने का नंबर आता है, लेकिन यहां कुछ उल्टा है। जी हां! मेकर्स ने अबतक फिल्म का ट्रेलर लॉन्च नहीं किया है, लेकिन उन्होंने शुक्रवार को "तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया" का पहला गाना "लाल पीली अंखियां" जरूर रिलीज कर दिया है। कृति सेनन और शाहिद कपूर अभिनीति यह गाना बेहद ही शानदार है, दोनों की केमिट्री ने गाने में आग लगा दी है।


यहां देखें गाना

शहीद कपूर और कृति सेनन के "लाल पीली अंखियां" गाने की बात करें तो इसकी लिरिक्स नीरज रजावत ने लिखी है, म्यूजिक तनिष्क बागची ने कंपोज किया है, जबकि गाने को आवाज दी है तनिष्क बागची और रोमी ने। इस धमाकेदार गाने को टी सीरीज के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है। देखें -

9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म

बताते चलें कि हाल ही में कृति सेनन और शाहिद कपूर की इस फिल्म के टाइटल का ऐलान किया गया था, मेकर्स ने फिल्म का ऑफिशियल ऐलान तो बहुत ही पहले कर दिया था, लेकिन अबतक नाम का खुलासा नहीं किया गया था, लेकिन कुछ दिन पहले ही मेकर्स ने फिल्म के टाइटल से पर्दा उठा दिया। शहीद और कृति की ये फिल्म 9 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार है। इस फिल्म का निर्देशन अमित जोशी और आराधना शाह ने किया है, जबकि मैडॉक फिल्म प्रोडक्शन तले इसे प्रोड्यूस किया जा रहा है। इस फिल्म में धर्मेंद्र देओल और डिंपल कपाड़िया भी मुख्य किरदारों में हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story