×

Kundali Bhagya: एक नया मोड़ ले रही है कुंडली भाग्य की कहानी, इन नए स्टार्स की हुई एंट्री

Kundali Bhagya Upcoming Twist: जी टीवी पर प्रसारित किया जा रहा शो "कुंडली भाग्य" पिछले कई सालों से ऑडियंस को एंटरटेन करते आ रहा है।

Shivani Tiwari
Published on: 14 March 2023 4:23 PM GMT (Updated on: 14 March 2023 4:26 PM GMT)
Kundali Bhagya: एक नया मोड़ ले रही है कुंडली भाग्य की कहानी, इन नए स्टार्स की हुई एंट्री
X
Kundali Bhagya Upcoming Twist: जी टीवी पर प्रसारित किया जा रहा शो "कुंडली भाग्य" पिछले कई सालों से ऑडियंस को एंटरटेन करते आ रहा है। अपने एक से एक इंट्रेस्टिंग ट्विस्ट एंड टर्न्स से यह टेलीविजन का पसंदीदा शो बना हुआ है। अब तो इस शो को अच्छे खासे दर्शक फॉलो करते हैं और बेसब्री से हर नए एपिसोड का इंतजार करते हैं।
जब से यह सीरियल टेलीविजन पर शुरू हुआ है, तभी से इंडस्ट्री की खूबसूरत अदाकारा श्रद्धा आर्या अपनी बेहतरीन अदाकारी से दर्शकों को इस शो से बांधे रखी हैं। अब तक इस शो में कई बड़े बड़े बदलाव किए जा चुके हैं, लेकिन फिर भी इस शो ने अपनी कहानी के चलते दर्शकों को खुद से तुरंत इंगेज कर लिया था।

नया मोड़ लेने जा रही है शो की कहानी

कुंडली भाग्य को लेकर एक ऐसी खबर सामने आ रही है, जिसे सुन कुछ दर्शक उदास हो सकते हैं तो कुछ बेहद खुश हो जाएंगे। दरअसल अब शो की कहानी एक नया मोड़ लेने जा रही है। जी हां! शो में लीप आने वाला है। लीप के साथ ही इसमें कई नए स्टारकास्ट की एंट्री भी होने जा रही है।

इन सितारों की हुई एंट्री

"कुंडली भाग्य" को पसंद करने वाले दर्शक यही सोच रहें होंगे कि क्या लीप आने के बाद उनकी फेवरेट अदाकारा श्रद्धा आर्या शो में नजर आएंगी, तो हम आपको बता दें कि हां। श्रद्धा ने इस शो को अलविदा नहीं कहा है। वहीं सना सैय्यद, पारस कलनावत और बसीर अली की शो में न्यू एंट्री है। इनके अलावा कौन से पुराने किरदार शो में दिखाई देंगे, और किसने टाटा बाय बाय कह दिया, ये तो कुछ दिन में पता ही चल जाएगा।

"कुंडली भाग्य" का नया धमाकेदार प्रोमो आया सामने

शो का नया प्रोमो सामने आ चुका है, जो बेहद धमाकेदार है। प्रोमो की बात करें तो इसकी शुरुआत पारस कलनावत से होती है जो शो में राजवीर लूथरा के किरदार मे दिखाई देंगे। पारस के दिल में सिर्फ उनकी मां यानी की प्रीता बसती हैं। इसके बाद बसीर अली की झलक देखने को मिलती है जो शौर्य लूथरा के रोल में दिखाई दे रहें हैं। शौर्य एक अमीर बाप की बिगड़ी हुई औलाद है, जो अपने दोस्तों के साथ घूमता रहता है। वहीं फिर शो की हीरोइन की एंट्री होती है यानी कि सना सैय्यद की। सना सीरियल में पलकी नाम का किरदार निभायेंगी। जो सच का साथ देने वाली है और नियमों को तोड़ने वालों के खिलाफ आवाज उठाने में बिलकुल भी पीछे रहती है। प्रोमो देख अंदाजा लगाया जा रहा है कि प्रीता के दोनों बेटों का दिल पलकी पर आ जाएगा और फिर सीरियल अपने ट्विस्ट एंड टर्न्स से दर्शकों का खुद से बांधे रखेगा।
View this post on Instagram

A post shared by Zee TV (@zeetv)

इस दिन से सीरियल में दिखाया जायेगा लीप

"कुंडली भाग्य" के नए प्रोमो को बहुत ही शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। अब देखना होगा कि इन तीन नए सितारों की एंट्री दर्शकों को लुभाने में कामयाब हो पाती है या नहीं। बता दें कि शो में लीप के आगे की कहानी 16 मार्च से दिखाई जाएगी। अपने फेवरेट शो को आप जी टीवी पर रात 9:30 बजे देख सकते हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story