×

Leo Advance Booking हुई शुरू, रिलीज से पहले कमा लिए करोड़ों रुपए

Leo Advance Booking: थलपति विजय और संजय दत्त की अपकमिंग फिल्म 'लियो' को लेकर इन दिनों काफी चर्चा है। फिल्म को लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइडेट हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 12 Oct 2023 9:23 AM GMT
Leo Advance Booking हुई शुरू, रिलीज से पहले कमा लिए करोड़ों रुपए
X

Leo Advance Booking: साउथ की कुछ फिल्में ऐसी हैं, जिनका क्रेज हिंदी बॉक्स ऑफिस पर भी काफी ज्यादा देखने को मिलता है। इसी तरह का क्रेज इन दिनों दर्शकों में थलपति विजय की अपकमिंग फिल्म 'लियो' को लेकर देखने को मिल रहा है। इस फिल्म में विजय के साथ बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं। फिल्म अभी रिलीज भी नहीं हुई है, लेकिन अपने रिलीज से पहले ही फिल्म ने काफी तगड़ी कमाई कर ली है। जी हां...फिल्म ने अपनी एडवांस बुकिंग से इतनी ज्यादा कमाई कर ली है कि इसने शाहरुख खान की 'पठान' का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

रिलीज से पहले लियो ने कमाए करोड़ों

फैमिली ड्रामा, रोमांस और एक्शन से भरपूर 'लियो' 19 अक्टूबर 2023 को रिलीज होने जा रही है। यूके और यूएस में फिल्म का स्पेशल प्रीमियर शो होगा। फिल्म को लेकर लेटेस्ट अपडेट ये है कि यूके में इसने 2023 में रिलीज हुई हर भारतीय फिल्म की प्री-सेल्स रिकॉर्ड को पछाड़ दिया है, जिसमें 'पठान' भी शामिल है। लियो ने एडवांस प्री-सेल्स से अब तक 30 लाख अमेरिकी डॉलर कमाए हैं। यह रकम 24 करोड़ रुपए के बराबर है। फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि यह 10 मिलियन अमेरिकी डॉलर तक पहुंच जाएगी, क्योंकि रिलीज होने में अभी कुछ दिन बाकी हैं।

इस फिल्म से इंस्पार्ड है 'लियो'

खबरों की मानें, तो लियो के मेकर्स पहले ही थिएट्रिकल डिस्ट्रिब्यूशन, डिजिटल राइट्स, सैटेलाइट आदि से 500 करोड़ रुपए कमा चुके हैं। फिल्म बनाने में 300 करोड़ रुपए लगे थे। ऐसे में आप कह सकते हैं कि फायदा तो पहले ही शुरू हो चुका है। लियो एक बड़े कैनवास पर बनी एक्शन फिल्म है। इसे हॉलीवुड फिल्म 'ए हिस्ट्री ऑफ वायलेंस' से इंस्पायर्ड माना जा रहा है। फिल्म में संजय दत्त एंथोनी दास के रोल में हैं जबकि अर्जुन सरजा हेरोल्ड दास के रोल में हैं। फिल्म में विजय का एक्शन अवतार देखने को मिलने वाला है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story