×

Leo Review: रिलीज हुई थलापति विजय की 'लियो', थिएटर्स में फैंस ने मनाया फिल्म का जश्न

Leo Review: थलापित विजय की फिल्म 'लियो' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म को लेकर फैंस का क्रेज देखने लायक है। फैंस विजय की फिल्म का थिएटर्स में जश्न मना रहे हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 19 Oct 2023 4:10 AM GMT
Leo Review: रिलीज हुई थलापति विजय की लियो, थिएटर्स में फैंस ने मनाया फिल्म का जश्न
X

Leo Review: साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार थलपति विजय की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लियो’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है और उससे भी ज्यादा क्रेज तो विजय के फैंस में देखने को मिल रहा है, जो थिएटर्स और थिएटर्स के बाहर फिल्म की रिलीज का जश्न मनाते दिख रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें ऑडियंस फिल्म को लेकर क्रेजी नजर आ रही है। ट्विटर पर भी तमाम यूजर्स फिल्म को ब्लॉकबस्टर बता रहे हैं।

दर्शको को कैसी लगी थलपति विजय की ‘लियो’

एक्शन-थ्रिलर फिल्म ‘लियो’ को लेकर ऑडियंस का क्रेज देखने लायक है। मॉर्निंग शो में ही थिएटर्स दर्शकों से इतना ज्यादा भरा हुआ है कि इससे ही पता चल रहा है कि फिल्म वाकई कमाल की है। इसके अलावा, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर भी लोगों ने फिल्म का रिव्यू शेयर करना शुरू कर दिया है। जहां एक यूजर ने फिल्म देखने के बाद लिखा- ''थलपति विजय की परफॉर्मेंस पीक पर पहुंच गई है। हर एक्शन ब्लॉक रोंगटे खड़े कर देता है, एक सरप्राइज ब्लॉक और इंटरवल ब्लॉक हाइलाइट था अगर दूसरा हाफ भी इसी लेवल पर जाता है…तो यकीनन ये ब्लॉकबस्टर होने जा रही है।'' तो किसी ने लिखा- ''लियो एक 'शानदार' फिल्म है और इसे किसी भी कीमत पर देखना नहीं भूलना चाहिए।''

वायरल हुआ वीडियो

इस बीच ट्विटर पर एक वीडियो भी काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें फैंस थिएटर्स के बाहर और थिएटर्स में विजय की फिल्म का जश्न मनाते नजर आ रहे हैं। पहली वीडियो में आप देख सकते हैं कि हर जगह थलपति विजय की तस्वीरें लगी हुई हैं और फैंस पटाखों से फिल्म को सेलिब्रेट करते नजर आ रहे हैं। वहीं, दूसरी वीडियो में फिल्म के लिए फैंस का क्रेज साफ देखने को मिल रहा है। थिएटर्स में काफी ज्यादा संख्या में फैंस नजर आ रहे हैं।

'लियो' में संजय दत्त की भी है अहम भूमिका

बता दें कि एक्शन थ्रिलर ‘लियो’ में विजय के अलावा तृषा कृष्णन, अर्जुन सरजा, गौतम मेनन, मैसस्किन और प्रिया आनंद भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। वहीं इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ने भी अहम रोल निभाया है। इस फिल्म की स्क्रिप्टिंग रत्ना कुमार और धीरज वैद्य ने लोकेश कनगराज के साथ की है। दर्शकों के रिव्यू पर अगर ध्यान दिया जाए तो फिल्म अपने पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर काफी तगड़ा कलेक्शन कर सकती है।


'लियो' की स्टार कास्ट की फीस

रिपोर्ट्स की माने तो ये फिल्म 250-300 करोड़ के बजट में बनकर तैयार हुई है और थलापति विजय ने फिल्म के लिए 120 करोड़ चार्ज किए हैं। संजय दत्त फिल्म में नेगेटिव किरदार निभाया है, जिसके लिए उन्होंने 8 करोड़ रुपए लिए हैं। तृषा कृष्णन ने लियो के लिए 5 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं। रिपोर्ट्स की मानें, तो लियो के सैटेलाइट और डिजिटल राइट्स बिक चुके हैं। सैटेलाइट राइट्स और डिजिटल राइट्स 200 करोड़ में बिके हैं। डिजिटल राइट्स की बात करें, तो इसे नेटफ्लिक्स ने 120 करोड़ में खरीदा है। वहीं सैटेलाइट राइट्स की बात करें, तो सन टीवी ने इसे 80 करोड़ में खरीदा है। हालांकि, ओटीटी पर ये फिल्म कब रिलीज होगी इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story