×

Lust Stories 2 Trailer: लस्ट से भरपूर रिलीज हुआ लस्ट स्टोरीज 2 का ट्रेलर, बोल्ड सीन देख रुकने वाली हैं सांसे

Lust Stories 2 Trailer: मच अवेटेड फिल्म "लस्ट स्टोरीज 2" का ट्रेलर आखिरकार आज रिलीज हो गया है, इस सीजन की खास बात यह है की इस बार फिल्म में बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई जाने माने एक्टर्स नजर आ रहें हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 21 Jun 2023 6:32 AM GMT (Updated on: 21 Jun 2023 6:54 AM GMT)

Lust Stories 2 Trailer: मच अवेटेड फिल्म "लस्ट स्टोरीज 2" का ट्रेलर आखिरकार आज रिलीज हो गया है। जब से सीरीज का टीजर सामने आया था, इसने दर्शकों को बेहद उत्साहित कर दिया था, खासतौर पर इसलिए क्योंकि इस बार सीरीज में ऐसे किरदार नजर आने वाले हैं, जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते। फिलहाल बता दें कि आज सीरीज का टीजर रिलीज हो चुका है, जो लस्ट से भरपूर लग रहा है।

बोल्ड और रोमांस से भरपूर है फिल्म का ट्रेलर

"लस्ट स्टोरीज 2" का ट्रेलर सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा चुका है और तेजी से वायरल हो रहा है। सीरीज के ट्रेलर में लस्ट और बोल्ड सीन की भरमार देखने को मिल रही है, वहीं नीना गुप्ता की कॉमेडी आपके चेहरे पर मुस्कान भी ला देगी।

ये सितारे आ रहें नजर

इस सीजन की खास बात यह है की इस बार फिल्म में बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई जाने माने एक्टर्स नजर आ रहें हैं, जिसकी वजह से ये सीजन और अधिक सुर्खियां बटोर रहा है। नीना गुप्ता, काजोल, अमृता सुभाष, मृणाल ठाकुर, तमन्ना भाटिया, तिलोत्तमा शोम, विजय वर्मा और अंगद बेदी जैसे कई और बेहतरीन कलाकार दिखाई दे रहें हैं।

पहला सीजन हुआ था हिट

"लस्ट स्टोरीज" का पहला सीजन हिट रहा था, उसी की सफलता को देखते हुए मेकर्स ने इसका दूसरा सीजन लॉन्च किया और अब आज ट्रेलर भी सामने आ चुका है, जिसे दर्शक बेहद पसंद कर रहें हैं। हालांकि पहले सीजन की स्टार कास्ट बिलकुल अलग थी।

इस दिन होगा सीरीज का प्रीमियर

सबसे चर्चित सीरीज"लस्ट स्टोरीज सीजन 2" का प्रीमियर नेटफ्लिक्स पर किया जाएगा। इसे आप 29 जून से नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं। जानकारी के लिए बता दें इस सीजन को अमित रविंद्रनाथ शर्मा, कोंकणा सेन शर्मा, आर बाल्की, सुजॉय घोष ने डायरेक्ट किया है, वहीं पहले सीजन की तरह ही इस बार भी दर्शकों को चार अलग-अलग कहानी देखने को मिलेगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story