×

Madhubala Biopic Release Date: मधुबाला पर बनने जा रही है फिल्म, जानिए कब होगी रिलीज

Madhubala Biopic Movie Cast: बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस मधुबाला पर बनने जा रही है फिल्म, इस फिल्म को डायरेक्ट करेगी Alia Bhatt की फिल्म डार्लिंग की डायरेक्टर Jasmeet K Reen

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 15 March 2024 12:19 PM GMT (Updated on: 15 March 2024 12:42 PM GMT)
Madhubalas Biopic Movie
X

Madhubala's Biopic Movie Release Date

Madhubala Biopic Movie: बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और प्रसिद्ध हीरोईन मधुबाला को लेकर आज डार्लिंग फिल्म की डायरेक्टर ने बहुत बड़ा अनाउंसमेंट किया है। बता दे कि वो मधुबाला की बॉयोपिक (Madhubala Biography) पर फिल्म बनाने जा रही है और इस फिल्म में लोगो के दिलों में अपने अभिनय व खूबसूरती से राज करने वाली मधुबाला के जीवन की कहानी को दर्शाया जाएगा। मधुबाला पर बनने वाली फिल्म का आधिकारिक तौर पर ऐलान सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोड्यूसर्स ने किया है। जबसे दर्शको को इसके बारे पता चला है, तबसे उनके मन में बेचैनी बढ़ गई है, कि ये फिल्म कब रिलीज होगी क्योकि मधुबाला एक ऐसी अभिनेत्री है, जिनके बारे में कहीं ना कहीं हर कोई जानना चाहता है, यदि बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत पुरानी एक्ट्रेस का नाम आता है, तो उसमें शीर्ष पर मधुबाला का नाम आता है। मधुबाला (Madhubala) का फिल्मी सफर भले ही छोटा रहा लेकिन इनका ये सफर काफी यादगार था।

मधुबाला की बहन करेंगी इसे को-प्रड्यूस (Madhubala Biopic Movie Producer)-


बता दे कि, मधुबाला (Madhubala) बनने वाली इस बॉयोपिक को उनकी बहन मधुर बृज भूषण (Madhubala Sister), अरविंद कुमार मालवीय के साथ मिलकर को-प्रोड्यूस कर रही है। इस फिल्म का निर्माण मधुबाला वेंचर्स के तरह किया जाएगा। जसमीत के रीन (Jasmeet K Reen) जिन्होंने आलिया भट्ट (Alia Bhatt) व विजय वर्मा (Vijay Verma) की फिल्म (Darling) को प्रोड्यूस किया था। वो मधुबाला के बॉयोपिक को भी मधुबाला की बहन के साथ प्रोड्यूस करेंगी। मधुबाला पर बनने वाली इस फिल्म की जानकारी सोनी पिक्स फिल्म ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा करते हुए दिया है।

मधुबाला पर बनने वाली फिल्म कब रिलीज होगी (Madhubala Biopic Release Date)-

मधुबाला की बॉयोपिक (Madhubala Biopic) का सबसे अनाउंमेंट हुआ है। तबसे दर्शको को मधुबाला पर बनने वाली फिल्म का बेसब्री से इंतजार है और वो जानना चाहते है कि मधुबाला बनने वाली ये बॉयोपिक कब रिलीज होगी। तो हम आपको बता दे कि, मधुबाला की बॉयोपिक कब रिलीज (Madhubala Biopic Kab Aayegi) होगी, इसको लेकर मेकर्स ने किसी प्रकार की अभी घोषणा नहीं की है।

मधुबाला का किरदार कौन-सी अभिनेत्री निभाएंगी ( Madhubala Biopic Cast)-


फिल्म (Cast Of Madhubala Biopic) के निर्माताओं ने फिल्म का सिर्फ एक छोटा-सा पोस्टर अभी रिलीज किया है। इस फिल्म में कौन-कौन से एक्टर व एक्ट्रेस कार्य करेंगे, इसके बारे में अभी तक इसके बारे में अनाउंमेंट नहीं किया गया है। लेकिन कुछ लोगो का कहना है, कि फिल्म में आलिया भट्ट, कंगना रनौत या माधुरी दीक्षित को लिया जा सकता है, मधुबाला के किरदार में

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story