×

Madhuri Dixit: फैंस के बीच बुरी तरह फंसी माधुरी दीक्षित, एक्ट्रेस की एक झलक के लिए पागल हुए फैंस

Madhuri Dixit : माधुरी दीक्षित का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उनकी एक झलक देखने के लिए फैंस उतावले नजर आ रहें हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 2 Jan 2024 11:23 AM GMT
Madhuri Dixit
X

Madhuri Dixit (Photo- Social Media)

Madhuri Dixit: बॉलीवुड इंडस्ट्री की धक-धक गर्ल यानी कि माधुरी दीक्षित आज भी अपनी खूबसूरती से लाखों लोगों का दिल धड़का देती हैं। 90 दशक में उन्होंने अपनी अदाकारी और लटकों-झटकों से सभी को अपना दीवाना बनाया हुआ था और आज भी यह सिलसिला चला ही रहा आ रहा है। फैंस आज भी माधुरी दीक्षित के इस कदर दीवाने है कि उनकी एक झलक देखने के लिए तरसते रहते हैं। वहीं इसी बीच माधुरी दीक्षित का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उनकी एक झलक देखने के लिए फैंस उतावले नजर आ रहें हैं। माधुरी का क्रेज उनके फैंस में साफ नजर आ रहा है।

सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं माधुरी दीक्षित

बॉलीवुड अदाकारा माधुरी दीक्षित इन दिनों अपनी आने वाली मराठी फिल्म "पंचक" को लेकर सुर्खियों में हैं। माधुरी दीक्षित इस फिल्म को अपने पति डॉक्टर नेने के साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रहीं हैं। ये फिल्म 5 जनवरी को रिलीज होने वाली है, ऐसे में माधुरी और उनकी टीम फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहीं हैं। फिल्म की रिलीज से पहले एक्ट्रेस गणपति बाप्पा का आशीर्वाद लेने मुंबई स्थित सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं। माधुरी सिद्धिविनायक मंदिर अपने पति और बच्चों के साथ नजर आईं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और सुर्खियां बटोर रहा है।


माधुरी दीक्षित की झलक देखने को बेकाबू हुए फैंस

माधुरी दीक्षित का परिवार संग सिद्धिविनायक मंदिर दर्शन करने की कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें हैं, जिसमें वह अपने परिवार के साथ मंदिर परिसर में पोज देते नजर आ रहीं हैं। वहीं कुछ वीडियो ऐसे भी सामने आए हैं, जिसमें माधुरी की एक झलक देखने के लिए फैंस बेकाबू हुए दिखाई दे रहें हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि अभिनेत्री किस तरह फैंस के बीच बुरी तरह घिरी नजर आ रहीं हैं। यहां देखें वीडियो -

माधुरी दीक्षित वर्कफ्रंट

माधुरी दीक्षित अपनी फिल्म "पंचक" को लेकर सुर्खियों में हैं। वहीं बता दें कि वह आखिरी बार फिल्म "माजा मां" में दिखाईं दीं थीं, जिसमें उनके किरदार की खूब सराहना की गई थी। इसके अलावा वह कुछ वेब सीरीज में भी काम करते नजर आती रहती हैं। और अब बहुत ही जल्द वह "डांस दीवाने" रियलिटी शो जज करते हुए भी नजर आएंगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story