×

Main Ladega Review: एक बेटे व माँ के रिश्ते पर आधारित दिलचस्प फिल्म की कहानी

Main Ladega Movie Review: मैं लड़ेगा सच्ची घटनाओं पर आधारित फिल्म की कहानी, एक ऐसे युवा लड़के के लिए जो अपनी माँ की खुशी के लिए किसी भी हद तक जा सकता है।

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 26 April 2024 4:05 AM GMT
Main Ladega Movie Review
X

Main Ladega Movie Review 

Main Ladega Review: मैं लड़ेगा (Main Ladega Movie) एक एक्शन ड्रामा फिल्म है। जो आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। मैं लड़ेगा फिल्म एक ऐसे बॉक्सर की कहानी है, जो अपने माँ की खुशी के लिए किसी भी हद तक जा सकने को तैयार है। मैं लड़ेगा फिल्म बॉलीवुड की उन फिल्मों में से एक है। जिनमें खेल को बढ़ावा दिया गया है। इससे पहले भी बॉलीवुड में कई ऐसी फिल्में बनाई गई है, जो कि बॉक्सिंग जैसी खेल पर आधारित है। इससे पहले मैरी कॉम जोकि मैरी कॉम की बॉयोग्राफी है, तो वहीं सलमान खान की फिल्म सुल्तान भी बॉक्सिंग पर आधारित है, जिसकों दर्शकों ने काफी पसंद किया था। ये दोनो फिल्मों बॉलीवुड की सुपर-डुपर हिट फिल्मों में से एक है। अब मेकर्स ऐसी ही एक फिल्म लेकर आए है। जिसका नाम है मै लड़ेगा

मैं लड़ेगा मूवी रिव्यू (Main Ladega Movie Review)-

मैं लड़ेगा फिल्म (Main Ladega Movie) की कहानी एक लड़के (अकाश प्रताप सिंह) के जीवन पर आधारित है। ये लड़का घर के घरेलु हिंसा से काफी ज्यादा परेशान हैं और इस कारण से वो घर से दूर आर्मी हॉस्टल में चला जाता है। वहाँ भी उसकों काफी ज्यादा बुली किया जाता है। जिसके बाद किस्मत उसे बॉक्सिंग सीखने के लिए मजबूर कर देती है। वहाँ वो खुद की और अपनी माँ की रक्षा के लिए खुद को एक ताकतवर इंसान बनाने में बदल देता है।

इस फिल्म की कहानी काफी ज्यादा दिलचस्प हैं क्योकि आपको अक्सर ऐसी कहानियाँ रोज-मर्रा की जिंदगी में देखने को मिल जाएगी। जिसमें बच्चों की जिंदगियाँ कहीं ना कहीं माता-पिता की वजह से काफी ज्यादा प्रभावित होती है। माता के ऊपर हो रहे घरेलु हिंसा की वजह से बच्चों से उनका बचपन छीन जाता हैं। फिल्म के मेकर्स ने कहानी को बेहतरीन बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी हैं।

तो वहीं यदि हम फिल्म के हीरो यानि आकाश प्रताप सिंह (Akash Pratab Singh) की बात करे तो वो उत्तर प्रदेश के कानपुर शहर के मीडिल क्लास के लड़के हैं। जिन्होंने अपने दम व काबिलियत पर इस फिल्म को हासिल किया है और अपनी बेहतरीन एक्टिंग से दर्शकों के दिलों को भी आकर्षित किया है।

मै लड़ेगा मूवी स्टोरी (Main Ladega Movie Story)-

मैं लड़ेगा फिल्म (Main Ladega Movie)की कहानी एक ऐसे बॉक्सर की कहानी है, जो अपनी माँ को अपने पिता से बचाने के लिए बॉक्सिंग फिल्ड में उतर जाता है। फिल्म की पूरी कहानी देखने के लिए आपको सिनेमाघरों की तरफ रूख करना होगा।

मै लड़ेगा कास्ट (Main Ladega Movie Cast)-

फिल्म का निर्माण कथकार फिल्म्स के अंतर्गत अक्षय भगवानजी और पिनाकिन भक्त ने किया है। तो वहीं फिल्म का निर्देशन गौरव राणा ने किया है। फिल्म में मुख्य किरदार में आकाश प्रताप सिंह है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story