×

Malaika Arora FIR: मलाइका अरोड़ा पर दर्ज हुई एफआईआर, रोहतक आना पड़ा भारी

Malaika Arora FIR: बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री Malaika Arora का रोहतक आना पड़ा उनपर भारी, दर्ज हो सकती है उनके खिलाफ एफआईआर, जानिए वजह

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 9 April 2024 11:34 AM GMT (Updated on: 9 April 2024 11:53 AM GMT)
Malaika Arora FIR
X

Malaika Arora FIR

Malaika Arora FIR: मलाइका अरोड़ा का रोहतक आना उनके लिए मुश्किलों की वजह बन गया बता दे कि मलाइका के खिलाफ लगातार एफआईआर की मांग की जा रही है, जानिए क्यो दर्ज होने वाली है Malaika Arora पर FIR बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को रोहतक आना महंगा पड़ गया है। पुलिस ने आयोजकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। अब खबरे आ रही है कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के खिलाफ की एफआईआर दर्ज की जा सकती है। मलाइका अरोड़ा खान के ऊपर एफआईआर दर्ज करने की वजह है रोहतक में हुआ एक फंक्शन जिसकी वजह से पुलिस द्वारा उस फंक्शन के आयोजकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। अब खबरे आ रही है कि बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के ऊपर भी एफआईर दर्ज की जा सकती है। चलिए जानते है ऐसा हुआ है रोहतक में जिसकी वजह से मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के खिलाफ हो सकती है, एफआईआर

मलाइका अरोड़ा खान पर दर्ज होगा एफआईआर (Malaika Arora FIR News)-

बता दे कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) रोहतक एक कार्यक्रम में शामिल होने गई थी। जिसको लेकर रोहतक पुलिस ने एक उस कार्यक्रम के आयोजकर्ताओं पर केस दर्ज कर लिया है। बता दे कि रोहतक पुलिस (Rohatak Police) का कहना है कि बिना पुलिस प्रशासन की अनुमति के ही टेंट लगा दिया गया। जिसकी वजह से ट्रैफिक जाम भी हो गया है। इस कारण शहर में जगह-जगह पर जाम की स्थिति उत्पन्न हो गई। जिसके बाद सिविल लाइन थाना पुलिस ने आयोजकों पर एफआईआर दर्ज कर ली है।

बता दे कि बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora FIR) एक मुसीबत में फस चुकी है। उनके खिलाफ रोहतक पुलिस में केस दर्ज की जा सकती है। ट्रैफिक पुलिस एसएसआई राजेश कुमार की शिकायत के बाद आयोजकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर दी गई है। 7 अप्रैल को बजरंग भवन फाटक से पहले झंग कालोनी में एक ज्वैलर्स के शोरूम का उद्धाटन कार्यक्रम में मलाइका आरोड़ा (Bollywood Actress Malaika Arora) पहुँची थी।

क्यो दर्ज होगी मलाइका अरोड़ा पर एफआईआर-

मलाइका अरोड़ा खान (Malaika Arora) के ऊपर आरोप लगा है कि वो जिस कार्यक्रम में हिस्सा लेने गई थी उस कार्यक्रम के आयोजकों ने पुलिस से इस आयोजन को लेकर अनुमति नहीं ली थी। जिसके बाद वहाँ पर जाम लग गया। यदि कहीं पर कोई भी फिल्म स्टार किसी आयोजन में जाता है, तो उस कार्यक्रम के विषय में पुलिस से इजाजत लेनी होती है अगर ऐसा नहीं होता है तो उस कार्यक्रम के आयोजकों समेत एक्टर व एक्ट्रेस के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज किया जा सकता है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story