×

OMG! ये क्या हुआ Malaika Arora को? पैर में लगी भयंकर चोट, वीडियो वायरल

Malaika Arora Video: मलाइका अरोड़ा का स्पॉटिंग वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है, आइए बताते हैं क्यों?

Shivani Tiwari
Published on: 26 Oct 2023 2:51 PM GMT (Updated on: 26 Oct 2023 2:53 PM GMT)
Malaika Arora Video
X

Malaika Arora Video (Photo- Social Media)

Malaika Arora Video: बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अक्सर ही सुर्खियों में बनीं रहती हैं, कभी अपनी फिटनेस को लेकर, तो कभी अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से मलाइका अरोड़ा लाइमलाइट में आ जाती हैं। हालांकि इस बार मलाइका अरोड़ा इन दोनों वजहों से नहीं, बल्कि किसी और कारण चर्चा का विषय बनीं हुईं हैं। जी हां!! आइए आपको बताते हैं।

मलाइका अरोड़ा का लेटेस्ट वीडियो आया सामने

अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा के वैसे तो आए दिन नए वीडियो सामने आते रहते हैं, क्योंकि लगभग हर दिन उन्हें उनके योगा क्लास के बाहर पपराजी द्वारा स्पॉट किया जाता है, लेकिन आज के वीडियो में मलाइका को योगा क्लास के बाहर नहीं, बल्कि सैलून के बाहर स्पॉट किया गया। मलाइका अरोड़ा का यह स्पॉटिंग वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है, आइए बताते हैं क्यों?


मलाइका अरोड़ा के पैर में लगी चोट

मलाइका अरोड़ा का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है, दरअसल उस वीडियो में मलाइका के पैर में चोट का निशाना दिखाई दे रहा है। जी हां! मलाइका की थाईज पर काफी बड़ा सा काला निशान दिखाई दे रहा है। मलाइका के इस वीडियो को देख उनके फैंस की टेंशन बढ़ गई है और सब यही पूछ रहें हैं कि आखिरकार मलाइका को हुआ क्या है। हालांकि एक्ट्रेस की ओर से अभी इसपर कोई भी बयान नहीं दिया गया है, लेकिन वीडियो देख साफ पता चल रहा है कि मलाइका को किसी चीज से भयंकर चोट लगी हुई है।

हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने सेलिब्रेट किया था अपना जन्मदिन

बताते चलें कि मलाइका अरोड़ा ने 23 अक्टूबर को अपना जन्मदिन बड़े ही धूमधाम से सेलिब्रेट किया। मलाइका ने अपने एक पोस्ट के जरिए बताया कि वह अपना 48वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहीं हैं, वहीं यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल कर दिया, क्योंकि विकिपीडिया के मुताबिक मलाइका अरोड़ा 50 साल की पूरी हो चुकीं हैं। ऐसे में जब मलाइका ने कहा कि अब 48 साल की हो गईं हैं, तो ट्रोलर्स से रहा नहीं गया और उन्होंने मलाइका का खूब मजाक उड़ाया था।

मलाइका अरोड़ा वर्क फ्रंट

मलाइका अरोड़ा के काम की बात करें तो वह अब बहुत जल्द डांस रियलिटी शो "झलक दिखला जा" में बतौर जज नजर आने वालीं हैं। मलाइका के अलावा फराह खान और अरशद वारसी भी शो को जज करने वाले हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story