×

एक्स हसबैंड की शादी में पहुंची थीं मलाइका अरोड़ा? वायरल हो रहा है वीडियो

Malaika Arora: अरबाज खान ने 24 दिसंबर 2023 को अपनी गर्लफ्रेंड शौरा खान संग दूसरी शादी की है, लेकिन क्या इस शादी में अरबाज की एक्स वाइफ मलाइका भी पहुंची थीं? आइए आपको दिखाते हैं मलाइका का वीडियो।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 25 Dec 2023 4:09 AM GMT
एक्स हसबैंड की शादी में पहुंची थीं मलाइका अरोड़ा? वायरल हो रहा है वीडियो
X

Malaika Arora: 24 दिसंबर 2023 को सलमान खान के भाई व एक्टर अरबाज खान ने अपनी गर्लफ्रेंड शौरा खान संग निकाह किया। ये एक्टर की दूसरी शादी है। पहले अरबाज खान ने एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा संग शादी की थी, लेकिन शादी के 19 साल बाद दोनों का तलाक हो गया था। अरबाज की दूसरी शादी में उनका पूरा परिवार और उनके बेटे अरहान भी शामिल हुए थे, लेकिन क्या इस शादी में मलाइका अरोड़ा शामिल हुई थीं? दरअसल, सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा का एक वीडियो सामने आया है, जो अरबाज खान की शादी के वक्त का है।

अरबाज की दूसरी शादी में पहुंची थीं मलाइका?

जहां अरबाज खान अपनी गर्लफ्रेंड शौरा संग शादी कर रहे थे, तो वहीं दूसरी तरफ उनकी एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा क्रिसमस मास में शामिल होती हुई नजर आई थीं। जी हां...सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में मलाइका अरोड़ा को अपने परिवार के साथ आधी रात को स्पॉट किया गया। मलाइका के लुक की बात करें, तो उन्होंने मिडनाइट मास के लिए फॉर्मल ब्लेज़र के साथ व्हाइट आउटफिट पहना हुआ था। उन्होंने अपने बालों को लाल रिबन की मदद से एक खूबसूरत पोनीटेल में बांधा हुआ था और हील्स के साथ अपना लुक कंप्लीट किया था।

मलाइका-अरबाज का हो चुका है तलाक

बता दें कि मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान ने 1998 में शादी की थी, लेकिन मार्च 2016 में इस जोड़ी ने सैपरेशन की अनाउंसमेंट कर दी थी और 19 साल की शादी के बाद मई 2017 में ऑफिशियली तलाक ले लिया था। अरबाज और मलाइका का एक बेटा अरहान है। जहां मलाइका अपने एक्स हसबैंड की दूसरी शादी में शामिल नहीं हुई थीं, तो वहीं उनका बेटा अपने पिता की दूसरी वेडिंग मे खूब मस्ती करते नजर आए। अरहान ने अपनी नई अम्मी संग खूब तस्वीरें भी क्लिक कराई।


अरबाज-शौरा की शादी की इनसाइड तस्वीरें

अरबाज खान ने शादी के बाद खुद अपने इंस्टाग्राम पर अपनी दुल्हन के साथ अपनी तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में एक्टर अपनी पत्नी शौरा संग रोमांटिक अंदाज में तस्वीरें क्लिक कराते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि अपने निकाह में अरबाज और शौरा ने मैचिंग आउटफिट पहने थे। तस्वीरों में अरबाज खान अपनी दुल्हनिया शौरा खान में खोए हुए नजर आ रहे हैं। आउटफिट की बात करें, तो अरबाज अपने खास दिन पर फ्लोरल प्रिंट पैंट सूट पहना था जबकि उनकी दुल्हन शौरा ने मैचिंग फ्लोरल लहंगा पहना था। तस्वीरें शेयर करते हुए अरबाज ने कैप्शन में लिखा- "अपने लव्ड वंस की मौजूदगी में, मी एंड माइन इस दिन से लाइफटाइम लव और एक साथ रहने की शुरुआत करते हैं! हमारे स्पेशल डे पर आपके सभी आशीर्वाद और शुभकामनाओं की जरूरत है!"



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story