×

Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा ने अपने डांस से मचाया गदर, हॉट मूव्स देख मचला फैंस का दिल

Malaika Arora Dance Video: मलाइका अरोड़ा का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने किलर डांस मूव्स से स्टेज पर आग लगाते नजर आ रहीं हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 16 Dec 2023 1:21 PM GMT
Malaika Arora Dance Video
X

Malaika Arora Dance Video (Photo- Social Media)

Malaika Arora Dance Video: बॉलीवुड की आइटम गर्ल मलाइका अरोड़ा इन दिनों अर्जुन कपूर के साथ अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनीं हुईं हैं। अर्जुन और मलाइका की शादी का तो पता नहीं, लेकिन अभिनेत्री आज भी अपने डांस मूव्स से फैंस के दिलों को घायल कर देती हैं। जी हां!! मलाइका अरोड़ा का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने किलर डांस मूव्स से स्टेज पर आग लगाते नजर आ रहीं हैं।

मलाइका अरोड़ा ने दी स्टेज तोड़ परफॉर्मेंस

मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस और खूबसूरती के चलते आज भी लाखों लोगों की फेवरेट बनीं हुईं हैं। मलाइका के फैंस को उनकी एक बात जो सबसे ज्यादा हैरान करती है, वो यह है कि इस उम्र में भी मलाइका खुद को कैसे इतनी फिट रख लेती हैं। 48 साल की मलाइका को देख फैंस तो यही कहते हैं कि अभी वह सिर्फ 30 साल की लगती हैं। उन्होंने 48 साल की उम्र में खुद को इतना फिट रखा है कि हर कोई अभिनेत्री की फिटनेस की दाद देता है।


इसी बीच मलाइका अरोड़ा का एक डांस वीडियो इंटरनेट पर तेजी वायरल हो रहा है, हालांकि ये वीडियो कबका है, इसके बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता, लेकिन इस वीडियो में मलाइका अरोड़ा ने जिस तरह से डांस किया है, वह देखने लायक है। अपने गाने "चल छैंया छैंया" में मलाइका स्टेज तोड़ परफॉर्मेंस दे रहीं हैं। सिल्वर कलर के आउटफिट में मलाइका के हॉट डांस मूव्स के दर्शक दीवाने बन चुके हैं।

मलाइका के डांस पर फिदा हुए फैंस

मलाइका अरोड़ा का यह डांस वीडियो उनके फैंस द्वारा खूब शेयर किया जा रहा है और फैंस जमकर रिएक्शन भी दे रहें हैं। किसी ने उनके डांस की तारीफ की है तो किसी ने उनके लुक की, तो वहीं एक फैन ने तो यह भी कह दिया है कि मलाइका इसमें 18-20 साल की लड़की लग रहीं हैं। मलाइका अरोड़ा के इस डांस वीडियो पर मिलियंस में व्यूज आ चुके हैं।

सोशल मीडिया पर कहर ढाती हैं मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा भले ही आजकल फिल्मों में नजर नहीं आती हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया पर कहर ढाने में बिलकुल भी पीछे नहीं रहतीं। सोशल मीडिया प्रोफाइल पर मलाइका एक से एक हॉट और खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती हैं, जिसे उनके फैंस एकटक देखते ही रह जाते हैं। मलाइका अरोड़ा अपने ड्रेसिंग स्टाइल की वजह से भी फैंस का खूब ध्यान खींचती है, जब भी वह किसी इवेंट में स्पॉट होती हैं तो पूरी की पूरी लाइमलाइट वही लूट ले जाती हैं। बताते चलें कि मलाइका इन दिनों डांस रियलिटी शो "झलक दिखला जा" में बतौर जज नजर आ रहीं हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story