×

Arjun Kapoor की गर्लफ्रेंड हुईं ब्रा लेस, दिखाया अपना अबतक का सबसे सेक्सी रूप

Malaika Arora Hot Photo: मलाइका अरोड़ा बी टाउन की एक ऐसी दिवा हैं, जो अपने काम से ज्यादा तो अपनी फिटनेस और हॉटनेस की वजह से चर्चा बटोरती हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 9 Nov 2023 2:03 PM GMT
Malaika Arora Hot Photo
X

Malaika Arora Hot Photo (Photo- Social Media)

Malaika Arora Hot Photo: मलाइका अरोड़ा बी टाउन की एक ऐसी दिवा हैं, जो अपने काम से ज्यादा तो अपनी फिटनेस और हॉटनेस की वजह से चर्चा बटोरती हैं। 48 साल की मलाइका की फिटनेस देख उनके फैंस शॉक हो जाते हैं और सभी के मन में बस यही एक सवाल चलता है कि मलाइका खुद को फिट एंड फाइन रखने के लिए कितनी मेहनत करती हैं। मलाइका फिटनेस के साथ ही अपनी बोल्ड लुक के लिए भी अधिकतर ही सुर्खियों में आ जाती हैं, अभी हाल ही में उन्होंने अपना ऐसा हॉट फोटोशूट कराया है, जिसे देख नेटीजेंस दांतो तले उंगलियां दबाने पर मजबूर हो गए हैं।

मलाइका अरोड़ा हुईं ब्रालेस

अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ बेहद ही सेक्सी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देखते ही फैंस के दिलों में हलचल मच गई है। मलाइका अरोड़ा ने अपने इस फोटोशूट में बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं, उनकी इन हॉट तस्वीरों को देख आप खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाएंगे।


मलाइका अरोड़ा वैसे तो अधिकतर ही अपने पोस्ट से तहलका मचा देती हैं, लेकिन इस बार उन्होंने अपने पोस्ट से इंटरनेट पर गर्मी बढ़ा दी है। मलाइका के लुक की बात करें तो वह ब्रालेस नजर आ रहीं हैं। उन्होंने सिर्फ श्रग कैरी किया हुआ है। मलाइका का यह लुक बेहद बोल्ड है, इस तस्वीर में उनकी हद से ज्यादा बोल्डनेस देखने को मिल रही है। वहीं उनका फेस एक्सप्रेशन इन तस्वीरों को और अधिक सेक्सी बना रहा है।

मलाइका को देख लोगों को आई उर्फी की याद

मलाइका अरोड़ा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहीं हैं। इन तस्वीरों को देख नेटीजेंस मलाइका अरोड़ा को उर्फी जावेद से कंपेयर करने लगे। एक यूजर ने लिखा, "अगली उर्फी।" दूसरे ने लिखा, "उर्फी तो फालतू में बदनाम है, ये कौन सा फुल ड्रेस पहनती है।" वहीं एक अन्य ने लिखा, "क्या मैडम उर्फी को पीछे छोड़ना है क्या।"


अर्जुन कपूर संग ब्रेकअप को लेकर सुर्खियों में मलाइका

मलाइका अरोड़ा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियां में हैं। बीते दिनों ही उन्हें लेकर खबरें आईं कि मलाइका अरोड़ा का अर्जुन कपूर संग ब्रेकअप हो गया है, हालांकि अर्जुन कपूर ने जिस अंदाज में मलाइका के जन्मदिन पर उन्हें बर्थडे विश किया, उसे देख तो यही लग रहा है कि अभी भी दोनों रिलेशनशिप में हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story