×

बेहद Bold ड्रेस पहन चर्च पहुंचीं Malaika Arora, एकटक देखते रह गए लोग

Malaika Arora Hot Photos: मलाइका अरोड़ा का लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें वह बेहद ही स्टनिंग लुक में नजर आ रहीं हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 30 Jan 2024 5:22 PM GMT
Malaika Arora Hot Photos
X

Malaika Arora Hot Photos (Photo- Instagram)

Malaika Arora Hot Photos: अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अक्सर ही अपने ग्लैमरस अंदाज के चलते छाईं रहती हैं। उनका ड्रेसिंग सेंस इतना कमाल का है कि वे इस उम्र में भी लाखों दिलों पर कहर बन बिजलियां गिराती रहती हैं। वैसे तो मलाइका ज्यादातर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं, लेकिन आज वह अपने बोल्ड लुक की वजह से लाइमलाइट में सोशल मीडिया पर बवाल मचाए हुए हैं। जी हां!! दरअसल मलाइका अरोड़ा का लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें वह बेहद ही स्टनिंग लुक में नजर आ रहीं हैं।

मलाइका अरोड़ा पहुंचीं मुंबई के माउंट मेरी चर्च

मलाइका अरोड़ा का सोशल मीडिया पर नया वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, और लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है। मलाइका अरोड़ा का ये वीडियो चर्चा का विषय इस वजह से बना हुआ है क्योंकि मलाइका इस वीडियो में इतना हॉट ड्रेस पहने नजर आ रहीं हैं कि लोग उनपर से अपनी नजरें ही नहीं हटा पा रहें हैं। बता दें कि मलाइका अरोड़ा इस वीडियो में मुंबई के माउंट मेरी चर्च में दिखाई दे रहीं हैं, उनके साथ कुछ और लोग भी दिखाई दे रहें हैं।


इतनी हॉट ड्रेस पहन चर्च पहुंचीं मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा को मंगलवार को पपराजी ने चर्च में स्पॉट किया, इस दौरान वह रेड कलर की स्कर्ट और चेक टॉप पहने नजर आईं, हालांकि मलाइका की स्कर्ट में बीच में कट भी था, जो उनके लुक और अधिक गॉर्जियस बना रहा था। आंखों में काला चश्मा लगाए, बॉलीवुड की इस दिवा का लुक देखते बन रहा था । मलाइका अरोड़ा इस लुक में जैसे ही अपनी कार से उतरी वहां मौजूद सभी निगाहें मलाइका पर टिक गईं, सभी खड़े को अभिनेत्री को ही टुकटुकी लगाए देखने लगे। सिर्फ यही नहीं! जब मलाइका का ये वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया, तो फैंस उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए, क्योंकि वह वाकई बेहद ही खूबसूरत लग रहीं हैं। लगभग 50 साल की उम्र में भी मलाइका का चेहरा बेहद ग्लो कर रहा था, और उनकी फिटनेस के बारे में क्या कहना! उससे तो आप सब वाकिफ हैं ही। सोशल मीडिया पर भी अब फैंस मलाइका की खूब तारीफ कर रहें हैं।

मलाइका अरोड़ा वर्कफ्रंट

मलाइका अरोड़ा वैसे तो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियां बटोरती हैं। हालांकि इन दिनों वह टेलीविजन पर आने वाले डांस रियलिटी शो "झलक दिखला जा" को जज कर रहीं हैं, उनके साथ फराह खान और अरशद वारसी भी शो के जज हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story