×

एक्स हसबैंड अरबाज की दूसरी शादी के बाद अब मलाइका करेंगी शादी? एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

Malaika Arora: अपने एक्स हसबैंड की दूसरी शादी के बाद अब क्या मलाइका अरोड़ा भी दूसरी शादी करने जा रही हैं? इस बात का खुलासा खुद एक्ट्रेस ने किया है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 29 Dec 2023 7:16 AM GMT
एक्स हसबैंड अरबाज की दूसरी शादी के बाद अब मलाइका करेंगी शादी? एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा
X

Malaika Arora: हाल ही में मलाइका अरोड़ा के एक्स हसबैंड अरबाज खान ने अपनी गर्लफ्रेंड शौरा खान से दूसरी शादी की है। अरबाज की दूसरी शादी के बाद से मलाइका अरोड़ा भी चर्चा में आ गई हैं। फैंस मलाइका को भी दूसरी शादी करने की सलाह दे रहे हैं। ऐसे में अब मलाइका अरोड़ा ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि वह दूसरी शादी करना चाहती हैं या नहीं?

अरबाज के बाद मलाइका करेंगी दूसरी शादी?

दरअसल, मलाइका अरोड़ा ने रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 11' के दौरान इस बात का खुलासा किया है कि वह दूसरी शादी करेंगी या नहीं? हुआ यूं कि शो के दौरान फराह खान और मलाइका से पूछती हैं- ''2024 में, क्या आप सिंगल पेरेंट कम एक्ट्रेस से डबल पेरेंट कम एक्ट्रेस बन जाएंगी?" इस सवाल से मलाइका उलझन में जाती है और पूछती हैं- “मुझे फिर से किसी को गोद में लेना पड़ेगा? इसका क्या मतलब है?” इस पर शो की होस्ट गौहर खान दोनों के बीच में इंटफेयर करते हुए जवाब देती हुई समझाती हैं, "इसका मतलब है, क्या आप शादी करने जा रहे हैं?"

कब करेंगी मलाइका अरोड़ा शादी?

इस पर मलाइका ब्लश करते हुए कहती हैं- ''अगर कोई है तो मैं 100 प्रतिशत शादी करूंगी।'' ये सुनकर फराह खान हैरानी से कहती हैं- “कोई है नहीं, बहुत है।” मलाइका ने कहा- "जब मैं कहती हूं कोई है, मतलब कोई पूछे शादी के लिए, मैं कर लूंगी।" फराह ने उनसे फिर पूछा- "कोई भी पूछेगा तो कर लोगे?" इस पर मलायका ने हां कहा। मलाइका ने अपनी इन बातों से हिंट दे ही दिया है कि वे भी शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं मलाइका अरोड़ा

बता दें कि अरबाज खान से तलाक के बाद मलाइका अरोड़ा की लाइफ में अर्जुन कपूर की एंट्री हुई थी। दोनों काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। अक्सर वे एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए अपनी तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं। हाल ही में अर्जुन जब करण जौहर के टॉक शो कॉफी विद करण 8 में पहुंचे थे, तो उनसे भी शादी को लेकर सवाल किया गया था। जिस पर उन्होंने कहा था कि हम दोनों (मलाइका-अर्जुन) जब साथ होंगे तब वे इसका जवाब देना सही समझते हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story