×

Malaika Arora ने बताया कि वो कब करेंगी Arjun Kapoor संग शादी

Malaika Arora Arjun Kapoor Married: मलाइका अरोड़ा जोकि अपने और अर्जुन कपूर के रिश्ते को लेकर सुर्खियों में रहती है, उन्होंने अपने बेटे को बताया कब करेंगी शादी.

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 18 April 2024 10:13 AM GMT
Malaika Arora Arjun Kapoor Married
X

Malaika Arora Arjun Kapoor Married

Malaika Arora Arjun Kapoor Married: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। इस समय मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Son) अपने बेटे अरहान खान (Malaika Arora Son Arhaan Khan) के पॉडकास्ट " डंब बिरयानी" में दिखाई दीं। अरहान का यह पॉडकास्ट पिछले कुछ समय से लोगों का ध्यान खींच रहा है। इस पॉडकास्ट में अभिनेत्री ने अपने बेटे से ऐसे सवाल किए व उनके बेटे ने भी उनकी निजी जिंदगी से जुड़े कई सारे सवाल किए जिसके बाद मलाइका अरोड़ा खान एक बार फिर से सुर्खियों में छा गई हैं। जिसके बाद ट्रोलर्स लगातार मलाइका (Malaika Arora) को ट्रोल कर रहे हैं। तो वहीं मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) से जुड़ी एक और खबर सामने आई हैं, जो कि अक्सर लोगो द्वारा पूछा जाता है कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) कब करेंगी अपनी बॉयफ्रेंड Arjun Kapoor से शादी

मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर कब करेंगे शादी (When will Malaika Arora Arjun Kapoor get married?)-

बता दे कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने बेटे के पॉडकास्ट डंब बिरयानी (Malaika Arora Arhaan Khan Podcast Video) पर गई थी। जहाँ पर उन्होंने जहाँ अपने बेटे (Malaika Arora Son) से सवाल पूछे तो वहीं मलाइका के बेटे ने उनसे कई सारे सवाल पूछे जिसके बाद सोशल मीडिया पर हंडकंप मच गया। उन्हीं में से एक सवाल था जो अरहान ने अपनी माँ मलाइका से उनकी शादी के बारे में पूछते हुए कहा कि- मुझे एक सही तारीख, एक स्थान, एक डेस्टिनेशन और कब के लिए चाहिए। इस पर मलाइका (Malaika Arora) ने इस सवाल का जवाब नहीं दिया और हरी मिर्च खाने का फैसला किया, उन्होंने कहा कि इस समय अपना सबसे अच्छा जीवन जी रही हैं। जिसका मतलब है कि मलाइका अरोड़ा अभी अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और अपने रिश्ते को शादी तक ले जाने के लिए तैयार नहीं है।

मलाइका ने पूछा बेटे से वर्जिनिटी पर सवाल (When will Malaika Arora Arjun Kapoor get married?)-

पॉडकास्ट के दौरान मलाइका (Malaika Arora Arhaan Khan) ने बेटे अरहान से पूछा कि- अब तक कितनी महिलाओं के साथ तुम संबंध बना चुके हो। मलाइका ने कहा कि मुझे ईमानदारी से जवाब दो.... बस मुझे जवाब दो... मुझे एक नंबर चाहिए।" लेकिन अरहान ने इसका जवाब ना देकर मिर्ची का शॉट खा लिया। जिसके बाद यूर्जर ने मलाइका को जमकर सोशल मीडिया पर ट्रोल किया। और माँ-बेटे के रिश्ते की गरिमा पर सवाल उठाने लगे।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story