×

पति की मौत के बाद पहली बार दिखीं मंदिरा बेदी, मां के साथ वॉक करती आईं नजर, Video Viral

Mandira Bedi: बॉलीवुड को इन दिनों किसी की नजर लग गई है। यहां हर रोज किसी न किसी सेलिब्रेटी की मौत हो रही है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 11 July 2021 12:06 PM GMT (Updated on: 11 July 2021 12:26 PM GMT)
मंदिरा बेदी और  राज कौशल
X

मंदिरा बेदी और राज कौशल ( फोटो सोशल मीडिया)

Mandira Bedi: बॉलीवुड को इन दिनों किसी की नजर लग गई है। यहां हर रोज किसी न किसी सेलिब्रेटी की मौत हो रही है। अभी कुछ दिन पहले ही एक्ट्रेस मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का निधन हो गया। पति राज कौशल के निधन के बाद मंदिरा पर दुखों का पहाड़ टूट गया। मंदिरा पति राज कौशल की मौत से पूरी तरह से टूट गई हैं। हाल ही में मंदिरा ने अपनी इंस्टाग्राम पर पति राज के साथ फोटोज शेयर की थी। फिलहाल मंदिरा पति राज के जाने के बाद से पहली बार घर से बाहर दिखाई दी है।

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस मंदिरा बेदी के पति ने 30 जून को आखिरी सांस ली थी। जिसके बाद मंदिरा खुद को घर में कैद कर ली। इस बीच मंदिरा अपनी मां के साथ टहलती हुई नजर आई है। इस वायरल वीडियो में मंदिरा ने स्पोर्ट्स वियर और मास्क लगा रखी है। इस दौरान मंदिरा के साथ उनकी मां नजर आई। जिसके साथ मंदिरा तेजी से आग बढ़ती हुई दिखाई दे रही है।

राज कौशल की आकस्मिक निधन ने सभी को शॉकिंग कर दिया था। राज महज 49 साल के थे। वहीं राज के अंतिम दर्शन ने समय पत्नी मंदिरा बेदी फूट-फूट कर रोती हुई नजर आई थी। सिर्फ इतना ही नहीं मंदिर ने खूद को संभालते हुए अपने पति राज कौशल की अर्थी भी उठाई।

ऐसे हुआ राज कौशल की मौत

मीडिया रिपोर्ट की माने तो मंदिरा के पति राज कौशल ने मौत के एक दिन पहले दोस्तों के साथ पार्टी की थी। यह पार्टी देर तक चली। लेकिन आज सुबर 4.30 पर अचानक दिल का दौरा पड़ा और मौत हो गई।

मंदिरा बेदी और राज कौशल की शादी

आपको बता दें कि राज कौशल और मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) ने 14 फरवरी साल 1999 में शादी की थी। इन दोनों की मुलाकात 1966 में मुकुल आनंद के घर पर पहली बार हुई। जहां पर मंदिरा ऑडिशन देने गई थी। वहीं पर राज, मुकुल आनंद के असिस्टेंट थे। यहीं से दोनों ने एक दूसरे का प्यार का सफर शुरू हुई।

Shweta

Shweta

Next Story