×

Bollywood: मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का ऐसे हुआ निधन,जाने क्या किया था एक दिन पहले

Bollywood: बॉलीवुड जगत से एक ऐसी खबर आई है जिसने सभी को सदमे में डाल दिया है। बॉलीवुड के एक्टर व डायरेक्ट रह चुके अभिनेत्री मंदिरा बेदी के पति राज कौशलअब इस दुनिया में रहे।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 30 Jun 2021 5:22 AM GMT (Updated on: 30 Jun 2021 8:31 AM GMT)
मंदिरा बेदी और  राज कौशल
X

मंदिरा बेदी और  राज कौशल ( डिजाइन फोटो सोशल मीडिया)

Bollywood: बॉलीवुड जगत से एक ऐसी खबर आई है जिसने सभी को सदमे में डाल दिया है। बॉलीवुड के एक्टर व डायरेक्ट रह चुके अभिनेत्री मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) के पति राज कौशल (Raj Kaushal Passes Away) अब इस दुनिया में रहे। बता दें कि आज सुबह ही दिल का दौरा पड़ने से उनकी मौत हो गई है। इस बात की जानकारी सिलेब्रिटी फटॉग्रफर विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर दी है। जिसके बाद से बॉलीवुड शोक के लहर में डूब गया है।

आखिर राज कौश कौन थे?

राज कौशल वैसे तो डायरेक्टर और प्रोड्यूसर थे लेकिन करियर की शुरूआत बतौर एक्टर से की। जिसके बाद उन्होंने डायरेक्शन में कदम रखा । यह उन्हें सफलता भी मिली। उन्होंने फिल्म शादी का लड्डू, प्यार में कभी कभी जैसी सुपरहिट फिल्में डायरेक्ट की।

मंदिरा बेदी से शादी कब हुई ( Akhir Raj Kon Hai)

राज कौशल और मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) ने 14 फरवरी साल1999 में शादी की थी। इन दोनों की मुलाकात 1966 में मुकुल आनंद के घर पर पहली बार हुई। जहां पर मंदिरा ऑडिशन देने गई थी। वहीं पर राज, मुकुल आनंद के असिस्टेंट थे। यहीं से दोनों ने एक दूसरे का प्यार का सफर शुरू हुई।

ऐसे हुआ निधन ( Aise Hua Nidhan)

मीडिया रिपोर्ट की माने तो मंदिरा के पति राज कौशल ने मौत के एक दिन पहले दोस्तों के साथ पार्टी की थी। यह पार्टी देर तक चली। लेकिन आज सुबर 4.30 पर अचानक दिल का दौरा पड़ा और मौत हो गई। इनके मौत के बाद पूरी फिल्म इंडस्ट्री शोक में डूबा हुआ है।

मंदिरा और राज ने लिए थे बच्ची गोद

आपको बताते चलें कि मंदिरा और उनके पति राज कौशल ने मिलकर एक बच्ची को गोद लिया। जिसके बाद लोगों ने उन्हें काफी ट्रोल भी किया। बता दें कि इन दोनों का साल 2011 में बेटा हुआ। अब राज के जाने के बाद से सारी जिम्मेदारी मंदिरा पर आ गई है। वहीं मंदिरा पूरी तरह से टूट गई है। इस बात की उन्हें यकिन नहीं हो रहा की उनका पति अब इस दुनिया में नहीं रहे।

Shweta

Shweta

Next Story