×

इस वजह से बाकियों से जुदा है ‘ये तेरी गलियां’ शो की कहानी

Manali Rastogi
Published on: 17 July 2018 10:52 AM GMT
इस वजह से बाकियों से जुदा है ‘ये तेरी गलियां’ शो की कहानी
X

लखनऊ: ‘थपकी प्यार की’ फेम मनीष गोपलानी मंगलवार को अपने अपकमिंग शो ‘ये तेरी गलियां’ का प्रमोशन करने राजधानी लखनऊ पहुंचे। यहां मीडिया से मुखातिब होते हुए मनीष ने अपने नए शो के बारे में बात की। मनीष ने इस दौरान बताया कि जी टीवी के साथ ये उनका तीसरा शो है और फिर से इस चैनल के साथ जुड़कर मनीष काफी खुश हैं।

यह भी पढ़ें: सनी ने सेलिब्रेट की बेटी निशा की ‘gotcha एनिवर्सरी’, यहां देखें तस्वीरें

इसके अलावा मनीष ने ये भी बताया कि उनका न्यू शो कमर्शियल सेक्स वर्कर्स को समान अवसर देने के बारे में बात करता है। उन्होंने ये भी बताया कि ‘ये तेरी गलियां’ शो में दिखाई गई प्रेम कहानी इस साल की सबसे बड़ी प्रेम कहानी होने वाली है। 25 जुलाई शाम 7 बजे जी टीवी पर शुरू होने वाले इस शो की कहानी शांतनु (मनीष गोपलानी) और पुचकी उर्फ़ अस्मिता (वृशिका मेहता) के इर्दगिर्द नाचती है।

इन दोनों मासूम बच्चों की परवरिश सोनागाछी के रेड लाइट इलाके में होती है। दोनों के बीच एक खूबसूरत रिश्ते की शुरुआत तो होती है लेकिन बाद में दोनों जुदा हो जाते हैं। आगे की कहानी अब ये दिखाएगी कि क्या ये दोनों जवान होकर प्रेमियों के रूप में दोबारा मिल पाएंगे या फिर इनकी पृष्टभूमि से जुदा सामाजिक बंधन इनकी राह में आड़े आ जाएगा।

जानिए मनीष से जुड़ी और खास बातें

बच्चों के जीवन में आधारित है शो

ये शो दो ऐसे बच्चों के जीवन पर आधारित है, जिनकी परवरिश रेड लाइट एरिया में होती है लेकिन बाद में शांतनु बाहर चला जाता है लेकिन जब वापस आता है तब बात वैसी नहीं रहती जैसी बचपन में थी। दोनों बचपन में साथ थे लेकिन बड़े होते-होते चीजें बदल जाती हैं क्योंकि शांतनु की सोच तब तक बदल चुकी होती है।

शो के बारे में और बात करते हुए मनीष ने बताया कि उनका नया शो बाकियों से इसलिए लव स्टोरीज पर आधारित शोज से अलग है क्योंकि ये साल की सबसे बड़ी प्रेम कहानी है। सास-बहू की किचकिच के बारे में पूछे जाने पर मनीष ने बताया की कहानी में आगे कही भी सास-बहू की कहानी दर्शकों देखने को नहीं मिलेगी।

थिएटर है पसंद

मनीष का कहना है कि उन्हें टीवी सीरियल और थिएटर में से थिएटर ज्यादा पसंद हैं। उन्होंने ये भी बताया कि टीवी सीरियल्स और थिएटर में काफी अंतर होता है। थिएटर में आप रिटेक नहीं ले सकते जबकि सीरियल्स कई टेक लिए जाते हैं। मनीष ने थिएटर को अपना प्यार बताया और कहा कि अगर उन्हें वापस जाने का मौका मिलेगा तो वो जरुर जाएंगे। वहीं, प्ले की बात करते हुए मनीष ने बताया कि उन्हें मॉडर्न रामलीला काफी पसंद है।

दोस्तों के साथ टाइम बिताना है पसंद

अपने बिजी शेड्यूल के कारण आमतौर पर स्टार्स अपनी निजी जिंदगी के लिए वक्त नहीं निकाल पाते हैं। वहीं, इस बात से सहमति जताते हुए मनीष ने कहा कि ये बात तो सही है, इसलिए वो अपने दोस्तों के लिए वक्त जरुर निकालते हैं क्योंकि वो दोस्तों से मिले बिना रह नहीं सकते हैं।

जयपुर है पहली पसंद

मनीष का ‘पिंक सिटी’ यानी जयपुर से एक अलग ही लगाव है। होना भी चाहिए क्योंकि वो मनीष की जन्मभूमि है। वहीं, मनीष का ये भी कहना है कि उन्हें मुंबई से ज्यादा जयपुर पसंद है लेकिन अब जयपुर में उनके लिए देखने के लिए कुछ नहीं बचा है।

फिल्मों में करना चाहते हैं काम

मनीष ने बताया कि अगर उन्हें फिल्मों के लिए ऑफर आते हैं तो वो इस मौके को कभी नहीं छोड़ने वाले। चूंकि, उन्हें एक्शन पसंद है, इसलिए वो आगे एक्शन मूवी करना चाहते हैं। यही कारण है कि मनीष एक अच्छे किकबॉक्सर भी हैं।

इंजीनियर से एक्टर तक का सफ़र

बता दें, मनीष ने अपना ग्रेजुएशन इंजीनियरिंग में पूरा किया है और उसके बाद मॉडलिंग और एक्टिंग शुरू की। उन्होंने बताया कि उन्हें इंजीनियरिंग की पढ़ाई आसान लग रही थी, इसलिए उन्होंने इंजीनियरिंग की। इसके बाद उन्होंने जयपुर में चार साल थिएटर किया। इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।

पहली बार आए लखनऊ

मनीष पहली बार नवाबों के शहर लखनऊ अपने शो का प्रमोशन करने आए। वहीं, मनीष से पूछे जाने पर कि वो लखनऊ से क्या ले जाने वाले हैं तो उन्होंने कहा कि वो लखनऊवासियों का प्यार अपने साथ ले जाना चाहते हैं। यही नहीं, लखनवी जायके की बात करते हुए मनीष ने कहा कि क्योंकि मैं नॉन-वेज नहीं खाता, इसलिए मैं यहां पर सिर्फ वेज खाने का मजा लेना चाहता हूं।

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story