×

किस बात से हैं मनीषा इतना खुश, किया ये बड़ा खुलासा

Charu Khare
Published on: 27 Jun 2018 5:48 AM GMT
किस बात से हैं मनीषा इतना खुश, किया ये बड़ा खुलासा
X

मुंबई : अभिनेत्री मनीषा कोइराला ने कहा है कि वह तेलुगू फिल्म 'प्रस्थानम' की रीमेक में संजय दत्त के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हैं। मनीषा हाल ही में नेटफ्लिक्स के 'लस्ट स्टोरीज' में नजर आईं थीं।

Image result for manisha koirala मनीषा ने मुंबई में मंगलवार को अपनी आगामी फिल्म 'संजू' के प्रचार के दौरान संवाददाताओं से बात की।

Image result for manisha koirala दोनों कलाकार इससे पहले 'यलगार', 'कारतूस', 'बाघी' सहित कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। लगभग 10 वर्षो बाद दोनों तेलुगू फिल्म 'प्रस्थानम' के रीमेक पर काम कर रहे हैं।

Image result for manisha koirala अपनी नई फिल्म पर बात करते हुए मनीषा ने बताया, "मैं बहुत रोमांचित हूं कि मुझे फिर से उनके साथ काम करने का मौका मिला। यह उनकी होम प्रोडक्शन और दक्षिण भारतीय फिल्म का रीमेक है।"

Image result for manisha koirala उन्होंने कहा, "तेलुगू फिल्म के निर्देशक हिंदी संस्करण को भी निर्देशित कर रहे हैं। यह राजनीतिक पृष्ठभूमि पर आधारित एक्शन से भरपूर पारिवारिक फिल्म है। मैं बहुत उत्साहित हूं और इस फिल्म में काम के लिए बेताब हूं।"

Image result for manisha koirala 'प्रस्थानम' मूल रूप से देव कट्टा द्वारा लिखी और निर्देशित की गई, और वही हिंदी संस्करण का निर्देशन भी करेंगे।

Charu Khare

Charu Khare

Next Story