×

Manisha Rani को जानिए किसने बुलाया था रात के 3 बजे अपने घर, जब रोने लगी एक्ट्रेस

Manisha Rani Casting Couch: मनीषा रानी ने एक इंटरव्यू में बताया कि उनको बिग बॉस के समय रात में 3 बजे एक 50 साल के बुढ़े ने बुलाया घर.

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 22 April 2024 12:22 PM GMT
Manisha Rani Casting Couch
X

Manisha Rani Casting Couch

Manisha Rani Casting Couch: बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) फेम मनीषा रानी (Manisha Rani) हर रोज किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं। इस समय मनीषा रानी अपने द्वारा दिए हुए एक इंटरव्यू की वजह से चर्चा में हैं। मनीषा रानी (Manisha Rani) ने बताया कि वो कास्टि काउच का शिकार हो चुकी हैं। कास्टिंग काउच को लेकर कई हसीनाओं ने अपने साथ हुए एक किस्से को बारे में बताया हैं। जिसमें से अब जाकर झलक दिखला जा 11 विनर मनीषा रानी (Manisha Rani) ने बताया कि किस तरह से बिग बॉस के नाम पर वो कास्टिंग काउच का शिकार हुईं थीं। जिसके बाद से हर तरफ मनीषा रानी के साथ हुए इस हादसे की चर्चा हो रही हैं। चलिए जानते हैं कि क्या हुआ था मनीषा रानी (Manisha Rani) के साथ

मनीषा रानी हुई थी कास्टिंग काउच का शिकार-

मनीषा रानी ने गलाटा इंडिया से इंटरव्यू के दौरान बताया कि- मुझे बिग बॉस के नाम पर बहकाने की कोशिश की गई थी। जबकि वो शख्स बिग बॉस टीम का हिस्सा ही नहीं था। उन्होंने बताया कि वो करीबन 3-4 साल से बिग बॉस में आने का ट्राई कर रही थीं। कलर्स का नंबर कई लोगों से मांगा भी था। तभी मुझे एक नंबर मिला। उस इंसान ने मेरा एक वीडियो देखा और कॉन्फिडेंस दिलाया कि मैं सिलेक्ट हो जाऊंगी।

उन्होंने बताया कि- हम एक बार बिहार में थे. तो उस टाइम पर उसका फोन आया व उसने हमसे कहा कि तुमको कलर्स पे नहीं जाना है, बिग बॉस नहीं करना है, घर जाकर बैठ गई हो, तुम अभी मुंबई आजाओ। मनीषा रानी ने बताया कि जब उन्हें ऐसा कहा गया तो वह स्पेशली टिकट निकालकर मुंबई आईं।

मनीषा रानी (Manisha Rani) ने बताया कि ये सुनकर वो शख्स उनपर खूब चिल्लाया और उनके बारे में काफी नेगेटिव बातें कही, जिसे सुनकर वह रो पड़ी। मनीषा रानी ने अपनी बातचीत को अंत करते हुए कहा कि अंत में मुझे यही समझ आया कि कोई किसी की मदद नहीं करता, जिसमें टैलेंट होता है उसे रास्ता मिल ही जाता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मनीषा रानी बिग बॉस ओटीटी 3 में मेंटर बनकर नजर आ सकती हैं।

मनीषा ने कहा कि- वह हमें अलग-अलग जगहों पर मिलने के लिए कहता था। जिसकी वजह से मुझे छोड़ा संदेह हुआ। एक बार तो उसने मुझे रात को 3 बजे फोन करके बोला कि हमारे घर आ जाओं। तो हमने कहा कि हम घर तो नहीं आएंगे। मनीषा रानी ने बताया कि ये सुनकर वो शख्स उनपर खूब चिलाया। और काफी नेगेटिव बातें कहीं, जिसे सुनकर वह रो पड़ी। मनीषा रानी (Manisha Rani) ने अंत में कहा कि मुझे यही समझ आया कि कोई किसी की मद्द नहीं करता है। जिसमें टैलेंट होता है, उसे रास्ता मिल ही जाता है।

मनीषा रानी Bigg Boss OTT 3 में आएगी नजर-

तो वहीं खबरे आ रही हैं, कि Bigg Boss OTT 3 में मनीषा रानी (Manisha Rani) मेंटर के तौर पर नजर आ सकती हैं।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story