×

Manoj Bajpayee Father Death: मनोज वाजपेयी के पिता का 83 साल में निधन, कई दिनों से थे बीमार

Manoj Bajpayee Father Death: पिता के तबियत खराब होने की खबर जैसे ही उन्हें लगी वह तुरंत अपनी शूटिंग रोककर परिवार के पास पहुंच गए थे।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ragini Sinha
Published on: 3 Oct 2021 9:44 AM GMT
Manoj Bajpayee Father Death
X

मनोज वाजपेयी के पिता का 83 साल में निधन (social media)

Manoj Bajpayee Father Death: बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) के पिता का आज दिल्ली के अस्पताल (Delhi Hospital) में 83 साल की उम्र में निधन हो गया। काफी दिनों से उनकी तबियत खराब चल रही थी, जिसके बाद उन्हें दिल्ली के अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

काफी दिनों से तबियत खराब थी

जानकारी के मुताबिक, मनोज बाजपेयी के पिता की तबीयत सितंबर में बिगड़ी थी, उस समय वह केरल में शूटिंग कर रहे थे। पिता के तबियत खराब होने की खबर जैसे ही उन्हें लगी वह तुरंत अपनी शूटिंग रोककर परिवार के पास पहुंच गए थे।

बॉलीवुड ने जताया शोक

मनोज बाजपेयी के पिता के निधन पर पूरे बॉलीवुड जगत ने सोशल मीड‍िया पर शोक जताया है। डायरेक्टर और राइटर अव‍िनाश दास ने मनोज और उनके पिता की फोटो शेयर कर लिखा- 'मनोज भैया के पिताजी नहीं रहे। उनके साथ गुजारे हुए पल याद आ रहे हैं। यह तस्वीर मैंने भ‍ितिहरवा आश्रम में ली थी। वह बड़े धीरज वाले आदमी थे। बेटे के ऐश्वर्य की छुअन से हमेशा खुद को दूर रखा। मामूली बाने के बड़े आदमी थे। नमन, श्रद्धांजल‍ि

अपने पिता के ठीक होने की कामना की थी

एक्टर के पिता जब अस्पताल में भर्ती थे तब वह केरल में शोटिंग कर रहे थे। मनोज ने कहा था वह एक दिन स्टेबल होते हैं, फिर अगले दिन ही उनकी तबियत फिर खराब हो जाती है। हम सिर्फ इंतजार कर सकते हैं। वही, उन्होंने अपने पिता के जल्द रिकवरी की कामना की थी।

बेटे के स्टारडम से पिता को कोई फर्क नहीं पड़ा

बता दें की मनोज बाजपेयी के पिता का नाम राधाकांत बाजपेयी है। वो एक किसान हैं। बेटे की सफलताओं और स्टारडम से उनके पिता पर जरा भी फर्क नहीं पड़ा। वो अपने आखिरी दिनों पर बेहद सादगी वाली जिंदगी जीते रहे। मनोज वाजपेयी के पिता बिहार में अपने पुश्तैनी घर में ही रहते थे। मनोज बाजपेयी आखिरी बार स्पाई थ्रिलर वेब सीरीज़ द फैमिली मैन के दूसरे सीज़न 'द फैमिली मैन 2' में नज़र आए थे।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story