×

Masaba Gupta Net Worth: मां नीना गुप्ता से भी ज्यादा अमीर हैं मसाबा

Masaba Gupta Net Worth: आज यहां हम आपको बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता की लाडली बेटी मसाबा गुप्ता की लग्जरी लाइफ, उनकी नेट वर्थ और उनसे जुड़ी कुछ खास बातें बताने वाले हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 19 April 2024 6:43 AM GMT
Masaba Gupta Net Worth
X

Masaba Gupta Net Worth (Image Credit: Social Media)

Masaba Gupta Net Worth: बॉलीवुड की दिग्गज अदाकार नीना गुप्ता (Neena Gupta) अक्सर अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। इसी तरह उनकी लाडली बेटी मसाबा गुप्ता (Masaba Gupta) की पर्सनल लाइफ भी खूब सुर्खियां बटोरती है। मसाबा बहुत जल्द मां बनने वाली हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की है, लेकिन आज यहां हम नीना गुप्ता के बारे में नहीं बल्कि मसाबा गुप्ता के बारे में बात करने जा रहे हैं। हम आज आपको बताएंगे कि मसाबा गुप्ता की कमाई का जरिया क्या है? उनकी टोटल नेट वर्थ क्या है और उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ खास बातें भी हम आपको बताएंगे, तो आइए शुरू करते हैं।

क्या करती हैं मसाबा गुप्ता? (Masaba Gupta Business)

मसाबा गुप्ता एक एक्ट्रेस के साथ-साथ फैशन डिजाइनर भी हैं। House of Masaba के नाम से मसाबा की एक कंपनी भी है। वहीं, अगर मसाबा के फिल्मी करियर की बात करें, तो उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में कदम साल 2021 में रियलिटी शो 'सुपर मॉडल ऑफ द ईयर' से रखा था। इसके अलावा, वह 'मोर्डन लव मुंबई', 'मसाबा-मसाबा' और 'मिशन स्टार्ट अब' में भी नजर आई थीं। बता दें कि वेब सीरीज 'मसाबा-मसाबा' में मसाबा ने अपनी मां नीना गुप्ता के साथ स्क्रीन शेयर किया था। इस सीरीज को काफी पसंद किया गया था। वहीं, अब फैंस इसके दूसरे सीजन का इंतजार कर रहे हैं।


मसाबा गुप्ता की पर्सनल लाइफ (Masaba Gupta Personal Life)

Masaba Gupta की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करने से पहले, उनकी पर्सनल लाइफ पर बात कर लेते हैं। बहुत कम लोग जानते होंगे कि मसाबा गुप्ता नीना और क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स की बेटी हैं। जी हां...नीना गुप्ता शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई थीं और जब विवियन रिचर्ड्स को नीना की प्रेग्नेंसी के बारे में पता चला था, तो उन्होंने अपने कदम पीछे कर लिए थे। इसके बाद नीना गुप्ता ने मसाबा को अकेले पाला और बड़ा किया था।


मसाबा गुप्ता ने की है दूसरी शादी (Masaba Gupta Husband Satyadeep Misra)

Masaba Gupta ने सत्यदीप मिश्रा से दूसरी शादी की है। जी हां...मसाबा ने साल 2015 में मधु मंटेना से शादी रचाई थी। हालांकि, दोनों का रिश्ता लंबे समय तक नहीं चल पाया। शादी के कुछ समय बाद दोनों के बीच तनाव बढ़ने लगा, जिसके बाद मसाबा ने मधु से तलाक ले लिया था। वहीं, सत्यदीप मिश्रा की भी मसाबा से ये दूसरी शादी है। सत्यदीप मिश्रा ने एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी संग पहली शादी की थी। सत्यदीप और अदिति ने बेहद कम उम्र में शादी की थी। दोनों के बीच आए दिन किसी न किसी बात को लेकर झगड़ा होता था, जिसके बाद दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया था।


बेहद लग्जरी लाइफ जीती हैं मसाबा (Masaba Gupta Total Net Worth)

जैसा कि हमने आपको पहले भी बताया कि Masaba Gupta अपनी मां नीना गुप्ता से भी ज्यादा अमीर हैं। मसाबा ने 19 साल की उम्र में अपना फैशन ब्रांड हाउस लॉन्च कर दिया था, जो आज काफी ज्यादा फेमस है। मसाबा जहां एक्टिंग, ब्रांड शूट और एड्स से पैसा कमाती है, तो वहीं उनकी कंपनी 'हाउस ऑफ मसाबा' से भी वह तगड़ी कमाई करती हैं। मसाबा की टोटल नेट वर्थ (Masaba Gupta Net Worth) की बात करें, तो उनकी कुल संपत्ति 112 करोड़ रुपये है।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story