×

Melbourne 2022: भारतीय फिल्म महोत्सव का हिस्सा बनेगी Samantha Prabhu

मेलबर्न के भारतीय फिल्म महोत्सव ने सामंथा को उनके 2022 उत्सव के लिए एक प्रमुख अतिथि के रूप में आमंत्रित किया है

Anushka Rati
Published on: 18 July 2022 11:08 AM GMT (Updated on: 18 July 2022 1:03 PM GMT)
Melbourne 2022: भारतीय फिल्म महोत्सव का हिस्सा बनेगी Samantha Prabhu
X

Melbourne Indian Film Festival (image: social media)

Melbourne 2022: अभिनेत्री सामंथा प्रभु समृद्ध कंटेंट ड्रिवन और बिजनेस ड्रिवन फिल्मों के साथ एक विशेष नाम बन गई हैं, जिसमें उन्होंने काम किया है। उन्होंने हाल ही में द फैमिली मैन 2 के साथ अपने हिंदी प्रोजेक्ट की शुरुआत की, जिसने शो के लिए अपनी अच्छी रिव्यू अर्जित की। उनकी लोकप्रियता को आगे बढ़ाते हुए, मेलबर्न के भारतीय फिल्म महोत्सव ने सामंथा को उनके 2022 उत्सव के लिए एक प्रमुख अतिथि के रूप में आमंत्रित किया है, जो दो साल के अंतराल के बाद महामारी प्रतिबंधों के कारण फिजिकल रूप से वापस आ रहा है।

इस बारे में बात करते हुए, सामंथा ने कहा, "पिछले साल, भले ही मैं आईएफएफएम का एक हिस्सा थी, मैं सभी प्रतिभागियों के उत्साह के कारण ऊर्जा और खिंचाव महसूस कर सकती थी। दुनिया के खुलने और व्यक्तिगत रूप से इसका हिस्सा बनने के लिए ऑस्ट्रेलिया की यात्रा करने का अवसर देने के साथ, उस ऊर्जा का प्रत्यक्ष अनुभव करने के लिए, कुछ ऐसा है जिसका मैं इंतजार कर रही हूं। भारतीय सिनेमा को उसकी डायवर्सिटी में भारतीयों और सिनेमा प्रेमियों दोनों के समुदायों को एक साथ मनाना एक रोमांचक एहसास है।

12 अगस्त से शुरू होने वाले इस उत्सव में सामंथा ऑस्ट्रेलिया में विक्टोरियन राज्य की राजधानी शहर में अपने प्रशंसकों से मिलेंगी। उनके सैकड़ों प्रशंसकों और उनके काम के उत्साही प्रेमियों के इकट्ठा होने की उम्मीद है और सामंथा भी 13 अगस्त को अपने करियर और ट्रैजेक्ट्री की बात करते हुए लाइव दर्शकों के साथ बातचीत में एक विशेष भाषण देने जा रही हैं।

फेस्टिवल के निदेशक मितु भौमिक लांगे ने कहा, "सामंथा की यहां ऑस्ट्रेलिया में इतनी उत्साही प्रशंसक हैं। उनके प्रशंसक बेसब्री से उनका IFFM का हिस्सा बनने का इंतजार कर रहे हैं और इस साल फेस्टिवल में उनके और उनके काम का जश्न मना रहे हैं। वह इतनी बहुमुखी अभिनेत्री हैं और उन्हें अपने प्रशंसकों के बीच अपने काम के लिए ऐसा बेदाग सम्मान मिला है।"


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story