×

Merry Christmas Review: मेरी क्रिसमस का फर्स्ट रिव्यू आउट, टिकट बुक करने से पहले पढ़ें जरूर, वरना पड़ेगा पछताना

Merry Christmas Review: यदि आप भी अपने परिवार के साथ इस वीकेंड पर "मेरी क्रिसमस" देखने का प्लान बना रहें हैं तो टिकट देखने से पहले एक बार जरूर फिल्म का रिव्यू पढ़ें, ताकी बाद में पछताना ना पड़े।

Shivani Tiwari
Published on: 12 Jan 2024 4:34 AM GMT
Merry Christmas Review
X

Merry Christmas Review (Photo- Social Media)

Merry Christmas Review: कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की सस्पेंस थ्रिलर फिल्म "मेरी क्रिसमस" आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म की लेकर दर्शकों में जबरदस्त क्रेज बना हुआ था, वहीं अब जब फिल्म थिएटरों में रिलीज हो चुकी है तो भरी मात्रा में दर्शक फिल्म देखने पहुंच रहें हैं। यदि आप भी अपने परिवार के साथ इस वीकेंड पर "मेरी क्रिसमस" देखने का प्लान बना रहें हैं तो टिकट देखने से पहले एक बार जरूर फिल्म का रिव्यू पढ़ें, ताकी बाद में पछताना ना पड़े।

फिल्म क्रिटिक्स से मिला अच्छा रिस्पॉन्स

कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति अभिनीति "मेरी क्रिसमस" भारत में 1000 स्क्रीन्स पर रिलीज हो चुकी है, वहीं फिल्म का कुल टाइमिंग 2 घंटे और 24 मिनट है। अब आपको "मेरी क्रिसमस" के रिव्यू के बारे में बताएं तो इस फिल्म को फिल्म क्रिटिक्स और दर्शकों से बेहतरीन रिस्पॉन्स मिल रहा है। कोई फिल्म को ग्रिपिंग कह रहा है तो किसी ने एक्टर्स और डायरेक्शन के तारीफ की है। ट्विटर पर दर्शक भर-भरकर फिल्म की तारीफ कर रहें हैं।


विक्की कौशल ने किया "मेरी क्रिसमस" का रिव्यू

कैटरीना कैफ की फिल्म हो और भला विक्की कौशल फिल्म की तारीफ में कुछ कहें ना ऐसा हो ही नहीं सकता। विक्की कौशल को हाल ही में कैटरीना कैफ के साथ फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान स्पॉट किया गया था। वहीं अब आज फिल्म थिएटरों में रिलीज हुई तो विक्की कौशल ने भी "मेरी क्रिसमस" का रिव्यू किया। अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर कैटरीना कैफ की एक तस्वीर के साथ ही मेरी क्रिसमस का एक पोस्टर भी शेयर किया और उसके साथ उन्होंने लिखा, "सभी को मेरी क्रिसमस! प्यार (कैटरीना कैफ) मुझे आप पर बहुत गर्व है, किस तरह आपने श्रीराम सर की इस मास्टर स्टोरी को बताने के लिए खुद को पूरी तरह सरेंडर कर दिया है। मारिया की मिस्ट्री, मैजिक....सबकुछ इतनी खूबसूरती से किया....और वो डांस उफ्फ!! ये आपका आज तक का सबसे बेस्ट काम है।"

आगे अपने पोस्ट में विक्की कौशल ने विजय सेतुपति की तारीफ करते हुए कहा, "विजय सर पता नहीं आप कैसे एक बच्चों की तरह इनोसेंस अपने किरदार में लेकर आते हैं...लेकिन आपको देखना बहुत अच्छा लगता है।" इसके साथ ही अंत में विक्की कौशल ने लोगों से अनुरोध किया कि सभी अपनी नजदीकी सिनेमाघरों में जाकर इस फिल्म को जरूर देखें।


मेरी क्रिसमस में ये कलाकार भी आ रहें नजर

बड़े पर्दे पर रिलीज हो चुकी फिल्म "मेरी क्रिसमस" में कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के अलावा संजय कपूर, विनय पाठक, प्रतिमा कन्नन, टीनू आनंद, राधिका आप्टे, सरथकुमार, केविन जय बाबू, राजेश विलियम्स जैसे कलाकार भी हैं। श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनीं इस फिल्म को आप 12 जनवरी यानी कि आज से हिंदी और तमिल में बड़े पर्दे पर देख सकते हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story