×

जैकलीन फर्नांडिस की वायरल तस्वीर पर क्यों किया मीका सिंह ने ऐसा कमेंट

Jacqueline Fernandez: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज आए दिन महाठग सुकेश चंद्रशेखर के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं। इस बीच एक्ट्रेस की एक तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

Ruchi Jha
Published on: 1 Oct 2023 7:23 AM GMT
जैकलीन फर्नांडिस की वायरल तस्वीर पर क्यों किया मीका सिंह ने ऐसा कमेंट
X

Jacqueline Fernandez: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस पिछले कुछ सालों से अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। सुकेश चंद्रशेखर के साथ मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जबसे जैकलीन का नाम आया है, तभी से एक्ट्रेस फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी कम एक्टिव रहने लगी हैं। इस बीच हाल ही में जैकलीन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया था। इस पोस्ट में जैकलीन एक्शन लीजेंड और हॉलीवुड स्टार जीन-क्लाउड वैन डेम के साथ नजर आ रही हैं।

जैकलीन ने वैन डेम संग शेयर की तस्वीर

दरअसल, जैकलीन ने यह तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है। जैकलीन और वैन डेम की ये तस्वीर इटली में क्लिक की गई है। इस तस्वीर के सामने आने के बाद जहां कुछ यूजर्स दोनों की डेडिंग के कयास लगा रहे हैं, तो वहीं इस तस्वीर को देखने के बाद यह दावा भी किया जा रहा है कि जैकलीन और वैन डेमे किसी प्रोजेक्ट में एक साथ काम करने वाले हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए जैकलीन ने लिखा- ''इटली में मजे कर रहे हैं। कोई सोच सकता है।''


मीका सिंह ने किया जैकलीन की तस्वीर पर कमेंट

इस तस्वीर के सामने आने के बाद जहां कई बॉलीवुड सेलेब्स जैकलीन की तारीफ कर रहे हैं, तो वहीं सिंगर मीका सिंह ने इस तस्वीर पर एक ऐसा कमेंट कर दिया है, जो सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है। दरअसल, मीका सिंह ने अपने ट्विटर पर जैकलीन की इस तस्वीर को दोबारा शेयर किया था और लिखा था- ''आप बहुत सुंदर लग रही हैं। वह सुकेश से कहीं बेहतर है।'' हालांकि, इस ट्वीट को मीका सिंह ने बाद में डिलीट कर दिया था, लेकिन अब सिंगर का ये ट्वीट काफी तेजी से वायरल हो रहा है।


भले मीका सिंह ने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया हो, लेकिन सवाल यह उठता है कि मीका सिंह ने जैकलीन की तस्वीर पर इस तरह का कमेंट क्यों किया? क्या मीका सिंह सुकेश चंद्रशेखर को लेकर जैकलीन पर निशाना साधना चाहते थे या फिर सिंगर को सुकेश चंद्रशेखर और जैकलीन के बारे में कुछ ऐसा पता है, जो जनता नहीं जानती है।

सुकेश चंद्रशेखर संग जुड़ा था जैकलीन का नाम

जैसा कि हमने आपको बताया कि पिछले कुछ सालों से जैकलीन महाठग सुकेश चंद्रशेखर के कारण लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। दरअसल, सुकेश चन्द्रशेखर 200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में तिहाड़ जेल में बंद हैं, जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस से भी कई बार पूछताछ हो चुकी है। पिछले साल दो तस्वीरें वायरल हुई थीं, जिसमें जैकलीन और सुकेश एक-दूसरे को किस करते नजर आ रहे थे। ऐसी अफवाहें थीं कि सुकेश काफी समय से जैकलीन को डेट कर रहा था। हालांकि, जौकलीन ने इन खबरों को महज अफवाह बताया है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story