×

Mirzapur 3 Trailer को लेकर आया बड़ा अपडेट! मेकर्स ने बताया कब रिलीज होगा ट्रेलर

Mirzapur 3 Trailer: अमेजन प्राइम वीडियो की मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज 'मिर्जापुर 3' इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है। इस बीच सीरीज को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 5 May 2024 10:30 AM GMT (Updated on: 5 May 2024 10:31 AM GMT)
Mirzapur 3 Trailer
X

Mirzapur 3 Trailer (Image Credit: Social Media)

Mirzapur 3 Trailer: अमेजन प्राइम वीडियो की मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज 'मिर्जापुर 3' (Mirzapur 3) इन दिनों चर्चा में बना हुआ है। सीरीज को लेकर लगातार अपडेट्स सामने आ रही हैं। हाल ही में, बताया गया था कि 'मिर्जापुर 3' को IPL 2024 के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम किया जाएगा। अब इस खबर के सामने आने के बाद से फैंस की एक्साइटमेंट लेवल काफी ज्यादा बढ़ गई है। अब इस बीच 'मिर्जापुर 3' के ट्रेलर को लेकर नया अपडेट सामने आया है, जिसमें बताया गया है कि सीरीज का ट्रेलर कब रिलीज होगा? आइए आपको बताते हैं।

कब रिलीज होगा 'मिर्जापुर 3' का ट्रेलर? (Mirzapur Season 3 Trailer)

हाल ही में, मीडिया को एक सूत्र ने 'मिर्जापुर 3' से जुड़ी कुछ अपडेट्स दी है। इस दौरान सूत्र ने 'मिर्जापुर 3' की रिलीज डेट, कहानी और ट्रेलर को लेकर कई खुलासे किए हैं। सूत्र के अनुसार, 'मिर्जापुर 3' जुलाई के आखिर माह में रिलीज किया जाएगा। वहीं, ट्रेलर की बात करें तो 'मिर्जापुर 3' का ट्रेलर जून के आखिरी माह में रिलीज किया जा सकता है। इसी के साथ 'मिर्जापुर 3' की कहानी को लेकर भी नया अपडेट सामने आया है, जिसके अनुसार 'मिर्जापुर' सीजन में 3 में कई जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिलने वाले हैं। हालांकि, इन खबरों की अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।


'मिर्जापुर' मेकर्स देंगे फैंस को सरप्राइज (Mirzapur Season 3 Release Update)

मीडिया को मिली जानकारी के अनुसार, 'मिर्जापुर 3' के अंत में 'मिर्जापुर 4' का संकेत भी मिलने वाला है। बता दें कि इससे पहले 'मिर्जापुर' में बीना भाभी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस रसिका दुग्गल ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि 'मिर्जापुर 3' के बाद 'मिर्जापुर 4' पर काम शुरू होगा। हालांकि, इसी के साथ एक्ट्रेस ने यह भी बताया था कि 'मिर्जापुर 4' में कहानी खत्म हो जाएगी और इसके बाद आगे के सीजन रिलीज नहीं किए जाएंगे।


'मिर्जापुर 3' में लगेगा इस बार भोजपुरी गानों का तड़का (Bhojpuri Song In Mirzapur 3)

हाल ही में, एक रिपोर्ट सामने आई थी जिसमें बताया गया था कि 'मिर्जापुर 3' (Mirzapur 3 Latest News) में इन बार 4 से 5 गाने भी दिए जाएंगे। इन गानों में से कुछ गाने भोजपुरी होने वाले हैं। हालांकि, इस खबर को लेकर अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। वहीं, एक रिपोर्ट में बताया गया था कि 'मिर्जापुर 3' में कुछ नए किरदारों की भी एंट्री हो सकती है, लेकिन इन कलाकारों के नाम अभी सामने नहीं आए हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story