×

Mirzapur 3 के लास्ट एपिसोड में आएगा जबरदस्त ट्विस्ट! मेकर्स ने किया खुलासा

Mirzapur 3 Update: अमेजन प्राइम वीडियो की मोस्ट अवेडेट सीरीज 'मिर्जापुर 3' की रिलीज का फैंस बेहद बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच सीरीज को लेकर एक लेटेस्ट अपडेट सामने आई है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 4 May 2024 8:30 AM GMT (Updated on: 4 May 2024 9:57 AM GMT)
Mirzapur 3 Update
X

Mirzapur 3 Update (Image Credit: Social Media)

Mirzapur 3 Update: पंकज त्रिपाठी की मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज 'मिर्जापुर' इन दिनों खूब चर्चा में है। सीरीज के दोनों सीजन को देखने के बाद अब फैंस 'मिर्जापुर 3' की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। शो को लेकर लगातार अपडेट्स सामने आ रही हैं। हाल ही में, बताया गया था कि 'मिर्जापुर 3' IPL 2024 के बाद रिलीज किया जाएगा। अब इस बीच सीरीज को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है, जिसे सुन आप खुशी से झूम उठेंगे।

'मिर्जापुर 3' में आएगा जबरदस्त ट्विस्ट (Mirzapur Season 3 Update)

'मिर्जापुर 3' का हाल ही में टीजर सामने आया था, जिसे देखने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट लेवल काफी ज्यादा बढ़ गई है। फैंस चाहते हैं कि मेकर्स अब जल्द से जल्द सीरीज को रिलीज कर दें। हालांकि, मेकर्स ने रिलीज डेट का ऐलान तो नहीं है लेकिन उन्होंने फैंस को 'मिर्जापुर 3' से जुड़ा एक अपडेट जरूर दे दिया है, जिसे सुन फैंस खुशी से झूम उठेंगे। एक रिपोर्ट के अनुसार, 'मिर्जापुर 3' के लास्ट एपिसोड में जबरदस्त ट्विस्ट आने वाला है। बताया जा रहा है कि 'मिर्जापुर 3' के लास्ट में सीजन 4 का हिंट दिया जाएगा यानी यह तो कंफर्म है कि 'मिर्जापुर 3' के बाद फैंस को 'मिर्जापुर 4' भी देखने को मिलने वाली है। हालांकि, इस खबर को लेकर मेकर्स की तरह से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।


कब रिलीज होगी 'मिर्जापुर 3'? (Mirzapur 3 Release Date Update)

जब से अमेजन प्राइम वीडियो ने 'मिर्जापुर 3' का टीजर (Mirzapur Season 3 Teaser) रिलीज किया है, तभी से फैंस इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में सीरीज की रिलीज डेट को लेकर लगातार अपडेट्स सामने आ रहे हैं। हाल ही में, एक रिपोर्ट सामने आई थी कि 'मिर्जापुर 3' साल 2024 के लास्ट मंथ में रिलीज की जाएगी। अब इस बीच सीरीज की रिलीज डेट को लेकर एक और नया अपडेट आया है। इस अपडेट के अनुसार, बताया जा रहा है कि 'मिर्जापुर 3' जितेंद्र कुमार की वेब सीरीज 'पंचायत 3' के बाद रिलीज होगी। दरअसल, दोनों ही अमेजन प्राइम वीडियो की मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज हैं। ऐसे में मेकर्स चाहते हैं कि दोनों सीरीज को अलग-अलग समय पर रिलीज किया जाए। ऐसा इसलिए है क्योंकि अगर दोनों सीरीज को एक साथ रिलीज किया जाएगा, तो ऑडियंस भी अलग-अलग बंट जाएगी। हालांकि, इस खबर को लेकर अभी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है।


'मिर्जापुर 3' में लगेगा इस बार भोजपुरी गानों का तड़का (Bhojpuri Song In Mirzapur 3)

हाल ही में, एक रिपोर्ट सामने आई थी जिसमें बताया गया था कि 'मिर्जापुर 3' (Mirzapur 3 Latest News) में इन बार 4 से 5 गाने भी दिए जाएंगे। इन गानों में से कुछ गाने भोजपुरी होने वाले हैं। हालांकि, इस खबर को लेकर अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। वहीं, एक रिपोर्ट में बताया गया था कि 'मिर्जापुर 3' में कुछ नए किरदारों की भी एंट्री हो सकती है, लेकिन इन कलाकारों के नाम अभी सामने नहीं आए हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story