×

Mirzapur Season 3 Story: मिर्जापुर सीजन 3 रिलीज से पहले लीक हुई फिल्म की स्टोरी, जिंदा है मुन्ना भैया

Mirzapur Season 3 Story: 2020 के बाद वापस लौट रहे है, कालीन भैया, मुन्ना भैया व गुड्डू पंडित जानिए क्या होगा इस बार मिर्जापुर सीजन 3 की स्टोरी में

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 20 March 2024 5:10 AM GMT (Updated on: 20 March 2024 5:10 AM GMT)
Mirzapur Season 3
X

Mirzapur Season 3

Mirzapur Season 3 Update: मिर्जापुर सीजन 3 (Mirzapur Season 3) का बेसब्री से इंतजार कर रहे दर्शको का इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है क्योकि हम सबके पसंदीदा कालीन भैया, गुड़्डू पंडित व मुन्ना भैया तीन सालों बाद हम सबके बीच लौटने जा रहे है। इस सीरीज को लेकर लोगों के बीच आपकी दीवानगी देखने को मिल जाएगी। इस सीरीज के हर एक किरदारों को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। मिर्जापुर सीरीज की पूरी जान कालीन भैया, मुन्ना भैया व गुड्डू पंडित है। रिपोर्ट की मानें तो मिर्जापुर के तीसरे पार्ट में और ज्यादा धमाका देखने को मिलेगा। मिर्जापुर सीजन 3 की सूटिंग पूरी हो चुकी है। जिसके बाद से लोगो के मन में कई सारे सवाल आ रहे है कि क्या मुन्ना भैया जिंदा है या नहीं, चलिए हम आपको इसका जवाब आज देते है, कि मिर्जापुर सीजन 3 (Mirzapur Season 3 Story) में क्या नया देखने को मिलेगा।

मिर्जापुर सीजन 3 में क्या होने वाला है (Mirzapur Season 3 Story)

मिर्जापुर सीजन 3 की अभी ओटीटी प्लेटफार्भ पर रिलीज नहीं हुई है, लेकिन उससे पहले ही Mirzapur Season 3 की स्टोरी को लेकर कुछ खबरें आई है, सीजन 3 की कहानी सीजन 2 के आगे की कहानी को दिखाया जाएगा। इस बार त्रिपाठियों व पंडित परिवार की लड़ाई के बीच एक नई कहानी देखने को मिलेगी। मिर्जापुर सीजन 2 में केवल एक त्रिपाठी ही जीवित बचता है। बीना की बदौलत बाऊजी (दादाजी) त्रिपाठी का भयानक अंत होता है। मुन्ना मकबूल का शिकार करने की कसम खाता है, लेकिन कालीन भैया इस तबाही के लिए मुन्नाको दोषी ठहराता है। जिसमें मुन्ना व कालीन भैया के बीच टक्कर देखने को मिलता है। सत्ता पागलपन परिवार के सदस्यों को भी एक-दूसरे के खिलाफ खड़ा कर सकता है। इस बीच बीना गुड्डू को त्रिपाठी परिवार के आंतरिक दरार के बारे में बताती है। और उससे सही समय पर हमला करने को कहती है। जब वे कम से कम असुरक्षित हों। गुड्डू को पुलिस के साथ एक संक्षिप्त मुठभेड़ का सामना करना पड़ता है लेकिन उसके पिता उसे बचा लेते है।


बिहार में, दद्दा त्यागी छोटे को उसके चाचा को मारने का आदेश देकर अपने बेटे के अवैध अफीम सौदे की सजा देता है। हालाँकि, इससे त्यागी के जुड़वां बेटों में से एक की मृत्यु हो जाती है। मिर्जापुर में, मुन्ना सोचता है कि उसके पिता ने एक हिटमैन को भेजा है लेकिन वह कालेन को नुकसान पहुँचाने के लिए खुद को नहीं ला सकता है। सभी को आश्चर्यचकित करते हुए, कालीन मुन्ना को अपने सिंहासन का उत्तराधिकारी बनाता है व कालीन बाऊजी की जगह लेने का फैसला करता है। जब दोनों नई व्यवस्था में समायोजित हो जाते है, तो गुड्डू व गोलू हमला करते है, जिससे कालीन भैया बुरी तरह से घायल हो जाते है। वे मुन्ना को उसके पिछले कर्मों का स्वाद चखाने के लिए उसे मारने का योजना बनाते है। जिसके बाद गुडड्ू कालीन भैया की जगह, मिर्जापुर की गद्दी पर बैठ जाता है, जो सत्ता की गतिशीलता में बड़े पैमाने पर बदलवा का संकेत देता है।

मिर्जापुर के तीसरे पार्ट में कालीन भैया जिनको शरद बचाकर ले जाता है। जिसके बाद अब तीसरे सीजन (Mirzapur Season 3 Story) में गुड्डू पंडित व कालीन भैया के बीच जोरदार टक्कर देखने को मिलेगी। तो वहींं शरद अपनी चालाकियों से मिर्जापुर की गद्दी हथियाने की कोशिक करेगा।

क्या मिर्जापुर 3 में मुन्ना भैया जिंदा है-

रिपोर्ट्स कि माने तो दिव्येंदु भी फूलचंद मुन्ना त्रिपाठी के रूप में अपनी वापसी करने को तैयार है। तो वहीं कालीन की पत्नी बीना तीसरे सीजन (Mirzapur Season 3 Story) में और भी ज्यादा खतरनाक हो जाएगी। इसके अलावा दद्दा त्यागी अपने बेटे की मौत का बदला लेता हुआ नजर आएगा। इन सबपर से आज पर्दा उठ जाएगा।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story