×

इस एक्ट्रेस का शर्मनाक बयान, बोली- PAK स्टार्स के साथ काम करके गर्व महसूस होगा

By
Published on: 24 Oct 2016 7:49 AM GMT
इस एक्ट्रेस का शर्मनाक बयान, बोली- PAK स्टार्स के साथ काम करके गर्व महसूस होगा
X

mahika sharma

मुंबई: उरी हमलों के बाद इंडिया-पाकिस्तान के बीच तनाव कम होने का नाम नहीं ले रहा है। एक तरफ जहां इंडिया में पाकिस्तानी स्टार्स को बैन करने के फैसले पर विचार किया जा रहा है, वहीं इंडिया के कुछ स्टार्स आए दिन इस सेंसटिव केस पर कंट्रोवर्सियल बयान देकर जमकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। चाहे वह ओम पुरी हों या फिर सलमान खान।

लेकिन हाल ही में इस लिस्ट में एक और इंडियन एक्ट्रेस का नाम शामिल हो गया है। इनका नाम माहिका शर्मा है। उन्होंने कहा है कि पाकिस्तानी एक्टर्स के साथ काम करके उन्हें गर्व महसूस होगा।

आगे की स्लाइड में जानिए क्या है पूरा मामला

mahika

पूर्व मिस टीन नॉर्थ ईस्ट माहिका शर्मा का ने कहा है कि पाकिस्तानी एक्टर्स पर बैन लगाना 'टैलेंट' पर बैन लगाने जैसा होगा। उन्होंने यह भी कहा कि पाकिस्तानी एक्टर्स के साथ काम करने पर उन्हें 'गर्व' होगा सभी जानते हैं कि उरी हमलों के बाद देश भर में पाकिस्तानी स्टार्स के काम को बैन करने की मांग की जा रही है। एमएनएस ने तो बॉलीवुड के डायरेक्टर्स को पाकिस्तानी स्टार्स को कास्ट न करने की धमकी भी दी है। इस एक्ट्रेस के हिसाब से पाकिस्तानी स्टार्स पर बैन लगाना गलत है। उनका मानना है कि पॉलिटिक्स की वजह से टैलेंट पर बुरा असर नहीं पड़ना चाहिए।

आगे की स्लाइड में जानिए और क्या कहा है माहिका शर्मा ने

mahika-sharma1

माहिका शर्मा ने आगे कहा कि 'यदि कोई हमारे लिए काम करना चाहता है, तो हमें उसे ऐसा करने की परमिशन देनी चाहिए। मैं पर्सनली यही सोचती हूं कि इस तरह का कोई बैन नहीं होना चाहिए बल्कि मुझे पाकिस्तानी स्टार्स के साथ काम करके गर्व होगा।' इस एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि पाकिस्तानी एंटरटेनमेंट वर्ल्ड में उनके कई फ्रेंड्स हैं, जो इंडिया में काम करने को इच्छुक हैं।

Next Story