×

Mohit Raina: Shiddat फेम इस अभिनेता के घर खुशियों ने दी दस्तक, बने पिता

Mohit Raina and Wife Welcomes Baby Girl: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता मोहित रैना के फैंस के लिए एक खुशखबरी है, दरअसल अभिनेता के घर खुशियों ने दस्तक दी है।

Shivani Tiwari
Published on: 17 March 2023 3:03 PM GMT
Mohit Raina: Shiddat फेम इस अभिनेता के घर खुशियों ने दी दस्तक, बने पिता
X
Mohit Raina Welcomes Baby Girl With Wife Aditi Sharma (Photo- Social Media)
Mohit Raina and Wife Welcomes Baby Girl: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता मोहित रैना के फैंस के लिए एक खुशखबरी है, दरअसल अभिनेता के घर खुशियों ने दस्तक दी है। जी हां!! आपने सही पढ़ा, मोहित रैना और उनकी बीवी अदिति शर्मा माता पिता बन गए हैं। इस गुड न्यूज को अभिनेता ने खुद अपने चाहने वालों के साथ साझा किया।

सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए मोहित रैना ने सुनाई खुशखबरी

मोहित रैना ने शुक्रवार को अपने इंस्टा अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसे देख फैंस और फॉलोअर्स चौंक गए, फिर अभिनेता और उनकी बीवी अदिति शर्मा को बधाई देने लगे। मोहित ने अपने उस पोस्ट के जरिए बताया कि उनके घर एक नन्ही परी आई है और अब वे दोनों दो से तीन हो गए हैं।

मोहित रैना ने बेबी गर्ल की दिखाई झलक

मोहित रैना ने अपने उस पोस्ट में अपने बेबी गर्ल की थोड़ी सी झलक दिखाई है। उन्होंने इस गुड न्यूज को अपने फैंस के साथ साझा करते हुए एक बेहद प्यारी फोटो शेयर की है, जिसमें मोहित रैना और अदिति शर्मा अपनी नन्ही शहजादी का हाथ पकड़े हुए नजर आ रहें हैं। इस फोटो में उनकी लाडली का सिर्फ हाथ दिखाई दे रहा है।
इस प्यारी तस्वीर को शेयर करते हुए मोहित रैना कैप्शन में लिखते हैं, "और कुछ इस तरह हम तीन हो गए। इस दुनिया में आपका स्वागत है बेबी गर्ल।"

मोहित रैना और अदिति शर्मा ने छुपाई थी प्रेग्नेंसी की बात

बता दें कि मोहित रैना और अदिति शर्मा ने अपने प्रेग्नेंसी का ऐलान नहीं किया था। उन्होंने अब तक यह गुड न्यूज छुपाई हुई थी और अब जब उनकी बेबी गर्ल दुनिया में आ गई है तो कपल ने यह गुड न्यूज अपने चाहने वालों के साथ शेयर की। जैसे ही मोहित ने अपने सोशल मीडिया पर पैरेंट्स बनने का ऐलान किया, सभी अभिनेता और उनके परिवार को बधाई देने लग गए और नन्ही प्रिंसेस को ढेर सारा प्यार भेज रहें हैं।

मोहित रैना और अदिति शर्मा शादी

मालूम हो कि मोहित रैना और अदिति शर्मा ने पिछले साल 1 जनवरी को शादी रचाई थी। हालांकि शादी के कुछ महीने बाद खबर आई कि कपल के बीच कुछ सही नहीं चल रहा है और दोनों बहुत जल्द तलाक लेने वाले हैं। जैसे ही यह खबर वायरल हुई तो मोहित रैना को सफाई देनी पड़ी। मोहित ने इंटरव्यू में खुलासा किया कि ये महज एक अफवाह है, ऐसा कुछ भी नहीं है। अब शादी के एक साल बाद ही दोनों के जीवन में खुशियों ने दस्तक दे दी है।
View this post on Instagram

A post shared by Mohit Raina (@merainna)

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story